रिक्त कोटे की दुकानों की नियुक्ति हेतु होगी खुली बैठक

रिक्त कोटे की दुकानों की नियुक्ति हेतु होगी खुली बैठक

7 नवम्बर को आयोजित होगीं खुली बैठकें, जिलाधिकारी ने दिए आदेश

गोण्डा -

जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल ने जनपद में रिक्त चल रही 35 उचित दर दुकानों के नियमानुसार नियुक्ति हेतु आगामी 07 नवम्बर को प्रस्ताव की तिथियाॅ निर्धारित कर ग्रामसभा की खुली बैठक में प्रस्ताव कराये जाने हेतु निर्देशित किया है।

यह जानकारी देते हुए जिला पूर्ति अधिकारी वी0के0 महान ने बताया कि जिन रिक्तियों के सापेक्ष इससे पूर्व की तिथियाॅ निर्धारित हैं, वहाॅ बैठक की कार्यवाही निर्धारित तिथि पर ही की जाएगी। 7 नवम्बर को जिन ग्रामसभाओं में कतिपय कारणोवश बैठक नहीं हो पायेगी,

वहाॅ पर 14 नवम्बर को उक्त बैठक सम्पन्न कराई जाएगी तथा यदि अपरिहार्य कारणवश यदि 07 या 14 नवम्बर को प्रस्ताव हेतु बैठक नही हो पाती है, तो प्रत्येक दशा में 21 नवम्बर को बैठक अवश्य आयोजित कराई जाएगी।

जिलाधिकारी ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि उक्त तिथि तक समस्त ग्राम सभाओं में प्रस्ताव हेतु बैठकें सम्पन्न कर ली जाएं। जिलाधिकारी द्वारा इस सम्बन्ध में प्राप्त प्रस्तावों पर कार्यवाही हेतु समय सारिणी निर्धारित कर दी गई है जिसके अनुसार प्रस्तावों की तिथियां 7,14 व 21 नवम्बर को निर्धारित है।

प्रस्तावों को खण्ड विकास अधिकारी कार्यालय में पहुंचाने की अन्तिम तिथि 08,15 व 22 नवम्बर, बीडीओ द्वारा प्रस्तावों को उपजिलाधिकारी कार्यालय में भेजने की अन्तिम तिथियां 22 व 29 नवम्बर तथा 06 दिसम्बर होगी।

चयन समिति द्वारा बैठक कर प्रस्ताव पर नियुक्ति के सम्बन्ध मंे निर्णय लिये जाने की अन्तिम तिथि 7, 14 व 21 दिसम्बर को तथा नियुक्ति आदेया जारी करने की तिथियां 7,14 व 21 दिसम्बर होगी।

  जिलाधिकारी ने समस्त उपजिलाधिकारी एवं समस्त खण्ड विकास अधिकारी को निर्देश दिए हैं कि निर्धारित तिथि पर ग्रामसभा की खुली बैठक आयोजित कराते हुए पारित प्रस्ताव के आधार पर समयान्तर्गत उचित दर दुकान नियुक्ति की कार्यवाही पूर्ण करायें।

Comments