आरआरएसआईएमटी के इंजीनियरों को माइक्रोसाफ्ट इंडिया के टेक्निकल एडवाइजर ने दिए सफलता के टिप्स

आरआरएसआईएमटी के इंजीनियरों को माइक्रोसाफ्ट इंडिया के टेक्निकल एडवाइजर ने दिए सफलता के टिप्स

(स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो)

मुंशीगंज (अमेठी)। माइक्रोसाफ्ट इंडिया मे बतौर टेक्निकल एडवाइजर काम करने वाले विपिन द्विवेदी ने जनपद के राजर्षि रणञ्जय सिंह इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलाजी (आरआरएसआईएमटी) मे इंजीनियरिंग छात्र-छात्राओं को संबोधित किया। बताते चलें की सुल्तानपुर जिले के निवासी विपिन द्विवेदी ने आरआरएसआईएमटी से ही इलेक्ट्रानिक्स एंड कम्यूनिकेशंस इंजीनिययरिंग मे शिक्षा ग्रहण किया है।

विपिन द्विवेदी ने इंजीनियरिंग छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा की छात्र-छात्राओं को प्रोग्रामिंग लैंगयोज जरूर सीखना चाहिए साथ ही रिजनिंग और अपटिट्यूड के प्रश्नो को भी तैयार करना चाहिए। विपिन द्विवेदी ने इंजीनियरिंग छात्र-छात्राओं को अधिक से अधिक प्रोजेक्ट बनाने के बारे मे कहा और नए विचारों के साथ वर्तमान सामाजिक समस्याओं के लिए इंजीनियरिंग समाधान खोजने पर बल दिया। विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक और तकनीकी कार्यक्रम भी इंजीनियरिंग छात्र-छात्राओं को नए कांसेप्ट प्रदान करते हैं इसके बारे मे माइक्रोसाफ्ट इंडिया के इंजीनियर ने बिस्तार से समझाया। अंत मे विपिन द्विवेदी ने सभी इंजीनियरिंग छात्र-छात्राओं को सफलता के टिप्स भी दिए।

इस अवसर पर संस्थान की निदेशक चन्दा रानी, इलेक्ट्रानिक्स एंड कम्यूनिकेशंस इंजीनियरिंग विभाग की विभागाध्यक्ष किर्ति जैन के साथ सभी प्रवक्ता तथा छात्र-छात्राएँ उपस्थित रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments