समाचार-प्‍लस चैनल का मालिक उमेश शर्मा गाजियाबाद में गिरफ्तार

समाचार-प्‍लस चैनल का मालिक उमेश शर्मा गाजियाबाद में गिरफ्तार

 

: किसी आपराधिक घोटाले के मामले में नाम था उमेश शर्मा का

: इंदिरापुरम थाना की पुलिस ने उत्‍तराखंड की पुलिस के सहयोग से उमेश को दबोचा और उत्‍तराखंड पुलिस के हवाले कर दिया 

लखनऊ :

 अपनी खबरों और खबरों से अलग हरकतों से पहचान बनाये उमेश शर्मा को आज पुलिस ने गाजियाबाद में गिरफ्तार कर लिया है। यह पकड़ यहां के इंदिरापुरम थाना पुलिस के सहयोग से उत्‍तराखंड पुलिस से आयी पुलिस ने की थी। उमेश को लेकर उत्‍तराखंड की पुलिस देहरादून की ओर रवाना हो गयी बताया जाता है।

शर्मा के कार्यालय व आवास से विभिन्न प्रकार के फोन, हार्ड् डिस्क, पैन ड्राइव, मेमोरी कार्ड, आइपैड, लैपटॉप और डीवीडी बरामद किये गये हैं. इसके अलावा, 39 लाख 73 हजार रूपये और 16279 अमेरिकी डॉलर, 11030 थाइलैंड की मुद्रा भी बरामद की गयी है. अशोक कुमार ने बताया कि शर्मा को देहरादून लाया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि शर्मा को सोमवार न्यायालय में पेश किया जायेगा. 

आपको बता दें कि उमेश शर्मा देहरादून से संचालित समाचार-प्‍लस नामक एक समाचार चैनल के मालिक और संपादक भी हैं।

महज दस बरसों में अपनी धाक जमा चुके हैं उमेश शर्मा और उनका यह समाचार प्‍लस चैनल। लेकिन इसके बावजूद उमेश अपनी छवि किसी संपादक के बजाय किसी व्‍यवसायी से अलग नहीं बना सके। उनके साथ कई विवादों-बवालों का मामला बेहिसाब जुड़ता रहा है।

खबर है कि आज दोपहर निजी चैनल के मालिक उमेश शर्मा को उत्तराखंड पुलिस ने किया गिरफ्तार। हालांकि यह तो पता नहीं चल पाया है कि यह गिरफ्तारी किस कारण या किस मामले में हुई है, लेकिन बताते हैं कि उत्तराखंड के किसी मामले में हिरासत में लिए गए हैं उमेश शर्मा।


बताते हैं कि उमेश शर्मा की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उमेश की गिरफ्तारी का विरोध किया तो हंगामा खड़ होने लगा। इस पर थाने ने किया हस्तक्षेप और आखिरकार उमेश को पुलिस ने दबोच ही लिया।

इंदिरापुरम थाने लाया गया उमेश शर्मा को, और उसके बाद पुलिस अपने साथ देहरादून की ओर रवाना हो गयी।

Loading...
Loading...

Comments