अर्कवंशी समाज को हक दिलाने के लिए गांव गांव में जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे ओमप्रकाश राजभर,

अर्कवंशी समाज को हक दिलाने के लिए गांव गांव में जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे ओमप्रकाश राजभर,

सुनील गुप्ता की रिपोर्ट 
संदना(सीतापुर)

पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण कैविनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर इन दिनों पिछड़े जाति में आने वाले अर्कवंशी समाज को हक व अधिकार दिलाने के उद्देश्य से गांव गांव आयोजित सभाओं को सम्बोधित कर रहे है.
   कैविनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर जिल में आयोजित सभाओं भाग ले रहे है. 30 दिसम्बर को संदना में विशाल जन सभा के बाद कार्यक्रम का समापन किया जायेगा.
इसी क्रम में सनिवार को संदना व कल्ली चौरहे पर अर्कवंशी समाज के लोगों द्वारा ओमप्रकाश राजभर का स्वागत किया गया. 
वही नादन गांव में आयोजित  कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए राजभर ने कहा कि पिछडी जातियों के उत्थान के लिए 1990 में पिछडी जातियों के लिए 27 प्रतिशत आरक्षण लागू किया गया था. लेकिन उत्तर प्रदेश में लगभग 50 लाख की आबादी वाले अर्कवंशी समाज के लोगों को आज तक कोई राजनैतिक भागीदारी सहित अन्य लाभों से वंचित रखा गया. अर्कवंशी समाज के लोगों को हक व अधिकार दिलाने के उद्देश्य से गांव गांव जाकर उन्हें जगाने व उनको अधिकार दिलाने के उद्देश्य से आयोजित कार्यक्रम में सामिल हो रहे.
 वही सुहेलदेव पार्टी के पदाधिकारी प्रदेश उपाध्यक्ष पारस नाथ मिश्रा, महिला मंच की राष्ट्रीय अध्यक्ष राधिका पटेल, राममूर्ति अर्कवंशी, सुनील अर्कवंशी मंत्री प्रतिनिधि/ प्रदेश महासचिव सुहेलदेव के तमाम कार्यकर्ता गांव गांव में प्रचार प्रसार करने में जुटे हुए है.
रविवार को जनपद के अंतर्गत कोतवाली मिश्रिख के महर्षि परशुराम इन्टर कालेज मरेली में और थाना संदना के कोरौना,बरताल,और गंगापुर में कार्यक्रम होगा।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments