विधायक और सासंद के चुनावी वादे सड़क में भरा पानी चुनाव के बाद नही दे रहा दिखाई

विधायक और सासंद के चुनावी वादे सड़क में भरा पानी चुनाव के बाद नही दे रहा दिखाई

नरेश कुमार गुप्ता

संदना सीतापुर ।।

विधायक और सासंद के चुनावी वादे सड़क में भरा पानी चुनाव के बाद नही दे रहा दिखाई ।। 

सुनील गुप्ता की रिपोर्ट संदना


संदना सीतापुर गोंदलामऊ ब्लाक के गोंदलामऊ में ही में चौराहे पे पानी हमेसा भरा रहता है थोडा भी बारिस होने पर लोगों का आना जाना मुश्किल हो जाता है ।


जब की गोंदलामऊ में ही सीएससी और चौकी और अच्छा क़स्बा होने बाद भी न ही किसी प्रसासन की नजर पड़ती है और ही किसी मंत्री विधायक की जब की अधिक मात्रा में सीएससी और चौकी पे आना जाना लोगो का रहता है और सबसे बड़ी बात तो यह है की ज्यादा तर लोग अतरौली ,मलिहाबाद, संडीला, तेरवा, भरावन आदि जगहों को जाने के लिए  इसी सड़क का इस्तेमाल अधिक करते है क्योकि यह रास्ता बहुत सी सर्ट पड़ती है

फिर भी ये आज तक यह सड़क पर पानी और गंदगी में भरी रहती है रहगिरो को भी बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। लोगो का कहना है की कई बार इसकी शिकायत विधायक और संसंद से की जा चुकी है लेकिन बस चुनाव के समय वादा कर देते है लेकिन चुनाव के बाद यहाँ देखने कोई नही आता है।

रवि मिश्रा ने बताया की हमेसा हमारे गांव में गांव की तो बात छोड़ो मेन रोड तक का कभी पानी नही हटता हमेशा भरा रहता है जब की यहाँ पर अधिक मात्रा में लोगों का आना जाना रहता है ।

बेदू ज्वैलर्स का कहना है की जब सड़क से तेज रफ़्तार में यदि कोई गाड़ी निकलती है तो हम लोगों के दुकान तक कीचड़ आ जाता है यहाँ पर बैठे लोगों तक छिट्टि आ जाती है ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments