भदोही में नेपाल के अधेड़ की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत।

भदोही में नेपाल के अधेड़ की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत।

भदोही में नेपाल के अधेड़ की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही ।

आज जनपद भदोही मे गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत चकपडौना जीटी रोड पर स्थित राजपूत ढाबा से नेपाल निवासी ठएक अधेड की मौत होने से सनसनी फैल गयी।
जानकारी के अनुसार कृष्ण प्रसाद पोरवेल (60 वर्ष) ग्राम ठीकुरा जिला अर्घखाँची नेपाल का रहने वाला अपने एक साथी मोहन कुमार पुत्र आर मोहाल तमिलनाडु का रहने वाले के साथ 14 अक्टूबर को राजपूत ढाबा पर कार्य करने आया था। ढाबे के सीसीटीवी फुटेज देखने पर यह मालूम हुआ कि शुक्रवार की भोर में 4:21पर खाना खाया और 4:27 पर इसे उल्टी आने लगी सम्भवतः ब्रेन हेमरेज के कारण इसकी मौत हुई होगी।

बाकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही इस सम्बन्ध में कुछ कहा जा सकता है कि अधेड की मौत कैसे हुई? जब कि लोग शव को देखने के बाद हत्या की आशंका ब्यक्त कर रहे है । सवाल इस बात का भी उठता है गोपीगंज पुलिस की लेट लतीफी का आलम यह है कि घटना लगभग 4:30 की और 108 एम्बुलेंस 5:33 पर ढाबे से सूचना पर शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले 15 मिनट में ले आती है और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज से डॉक्टर द्वारा कोतवाली को मेमो भेज दिया जाता है और कोतवाली की पुलिस दो घंटे बाद पहुंचती है।

इसी तरह पिछले दिनों सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर देर से पहुंचने पर वनवासी के शव को लेकर उसके परिजन ले गए बाद में पुलिस शव को बरामद नही कर पाई। जिसके लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गोपीगंज के चिकित्सक  को सीएमओ ने फटकार भी लगाई थी। 
हालांकि अधेड का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। और पुलिस द्वारा उसके परिजनों से सम्पर्क करके का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन ढाबे में इस तरह की घटना से क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म

Comments