सांसद ने वितरित किये गरीबो को कम्बल 

सांसद ने वितरित किये गरीबो को कम्बल 

बंकी ब्लाक के जाटा बरौली में सम्पन्न हुआ कार्यक्रम

 

बाराबंकी।

शुक्रवार को विकासखण्ड बंकी के ग्राम जाटा बरौली में कम्बल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सांसद प्रियंका सिंह रावत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई। सांसद ने दीप प्रज्जवलित कर समारोह का शुभारम्भ किया।

कार्यक्रम का आयोजन मण्डल अध्यक्ष युवा मोर्चा जगत वर्मा द्वारा किया गया तथा मंच का संचालन रामचन्द्र यादव पूर्व मण्डल अध्यक्ष ने किया। कार्यक्रम में स्थानीय लोगो के साथ सैकड़ो की संख्या में महिलाएं उपस्थित रही। कार्यक्रम के दौरान सांसद ने करीब 700 जरूरतमंद महिलाओं एवं व्यक्तियों को कम्बल वितरित किये।

अपने सम्बोधन के दौरान सांसद ने मण्डल अध्यक्ष जगत वर्मा के सेवाभाव की सराहना करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ता समाजसेवा की भावना से निरन्तर कार्य करते हैं, इन्ही कार्यकर्ताओं की बदौलत ही आज भारतीय जनता पार्टी केन्द्र एवं राज्य में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने में सफल हुई।

उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए सांसद ने सरकार की उपलब्धियों का बखान किया तथा केन्द्र एवं राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं से लाभांवित महिलाओं से मिलकर उनसे बात की।

इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि राजेश वर्मा, दिनेश वैश्य, प्रदीप वर्मा, करूणेश वर्मा, बालकृष्ण मिश्र, मलखान सिंह, प्रताप प्रजापति, परिपूर्णानन्द वर्मा, शिवस्वामी वर्मा, साकेत वर्मा, राजवंशी सहित सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहें।
 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments