सांप्रदायिक, शरारती व अराजक तत्वों के साथ सख्ती से पेश आएगा प्रशासन : आईजी जोन

सांप्रदायिक, शरारती व अराजक तत्वों के साथ सख्ती से पेश आएगा प्रशासन : आईजी जोन

हरदोई

पुलिस महानिरीक्षक लखनऊ जोन एसके भगत ने कहा है कि अमन चैन में खलल डालने वाले किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा और उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी | आईजी जोन लखनऊ ने हरदोई पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा की प्रस्तावित सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के मद्देनजर शासन के कड़े निर्देश पर जोन के सभी जिलों को अलर्ट  पर रख दिया गया है । पुलिस और जनता के बीच बेहतर तालमेल बनाने की भरसक कोशिश की जा रही है ।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन और पुलिस पुलिस प्रशासन एक टीम वर्क की भावना के साथ मिलकर जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति पर बारीक निगाह रखेंगे और जरूरत पड़ने पर कड़े से कड़े कदम उठाने के लिए स्वतंत्र है। आईजी जोन लखनऊ ने कहा की अपराधिक तत्वों समाज में गड़बड़ी फैलाने वालों सांप्रदायिक तत्वों के साथ बेहद सख्ती से निपटा जाएगा और उनको समाज में भ्रामक प्रचार करने की किसी भी तरह की कोई छूट नहीं दी जाएगी ।

उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन की तमाम टीमें फेसबुक, व्हाट्सएप ,सोशल मीडिया पर की जाने वाली मैसेजेस पर कड़ी निगरानीकर रहे हैं । जो भी मैसेज आपत्तिजनक पाया गया तो मैसेज भेजने वाले, उसको शेयर करने वाले, या उसको लाइक करने वाले कड़े दंड के भागीदार प्रत्येक दशा में होंगे। आईजी जोन की प्रेस वार्ता के दौरान जिलाधिकारी पुलकित खरे व पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी भी मौजूद थे।

 

Comments