सरकार सरकारी विज्ञापनों के नाम पर युवाओं बेरोजगारों को ठग रही है :-अजय कुमार

सरकार सरकारी विज्ञापनों के नाम पर युवाओं बेरोजगारों को ठग रही है :-अजय कुमार

हरदोई(शाहाबाद)

लखनऊ स्नातक क्षेत्र के संभावित उम्मीदवार अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि केंद्र व राज्य की सरकारें भर्ती के नाम पर सरकारी विज्ञापनों से युवाओं बेरोजगारों को ठग रही है।वह विधान परिषद में युवाओं की आवाज बुलंद करेंगे।

 प्रबुद्धजनों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह गुणवत्ता पूर्ण ढंग से अपने ग्रेजुएट भाइयों और बहनों के हक की लड़ाई लड़ेंगे।अभी तक सदन में जाने वाले स्नातक विधायकों ने युवाओं की आवाज को नहीं उठाया।यही कारण है कि सरकारें मनमाना रवैया अपनाकर युवाओं को निराश कर रहीं हैं।उनका आरोप है कि सरकार सरकारी स्कूलों को निजी प्रबंध तंत्र को देने या एन जी ओ के माध्यम से संचालित करने का षडयंत्र कर रही है।

श्रीवास्तव ने सभी से आग्रह किया कि जातिभेद,क्षेत्रवाद,वर्गवाद, एवं विभिन्न दलगत विचारों से ऊपर उठकर उस प्रत्याशी को सदन में भेजें जो वास्तव में समानरूप से अपने क्षेत्र के प्रत्येक जनपद के युवाओं,बेरोजगारों के लिए कार्य कर सके।तथा सदन में प्रबुद्धजनों की आवाज बुलंद कर सके।उन्होंने स्पष्ट कहा कि वह सेवा करते हुए लखनऊ मंडल में एक कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

जनसेवा केंद्र,शाहाबाद के कौशल कुमार श्रीवास्तव ने भी अजय कुमार श्रीवास्तव को समर्थन देने की अपील करते हुए कहा कि उनके चयन से स्नातक क्षेत्र में बड़ा बदलाव होने की उम्मीद है।उनके माध्यम से मैं भी अधिवक्ताओं की पर्याप्त मदद कर सकूंगा।

युवा जनशक्ति फाउंडेशन के अनुराग श्रीवास्तव,आयुष श्रीवास्तव आदि ने  श्रीवास्तव को पूरा सहयोग देने की घोषणा की। पिछले दो दशक से स्नातक मतदाता अपने को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

इसलिए अब परिवर्तन की जरूरत है।इस अवसर पर अभिषेक श्रीवास्तव, महाजन, पूर्व पालिका सदस्य रिजवान अली खां समेत उपस्थित सभी प्रबुद्धजनों ने एक स्वर से स्नातक विधायक के चुनाव में अपेक्षित सहयोग करने का संकल्प लिया।

अजय श्रीवास्तव ने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष अम्बरीष कुमार सक्सेना,महामंत्री आलोक पाठक,कोषाध्यक्ष अखिलेश बाथम,दिनेश कुमार मिश्र, रोहित गुप्ता,जनार्दन प्रसाद श्रीवास्तव से सहयोग मांगा।यहां अमित श्रीवास्तव ने तन मन धन से सहयोग करने का आश्वासन दिया।

 

Comments