खत्री  युवा सभा की बैठक हुई संपन्न

खत्री  युवा सभा की बैठक हुई संपन्न

खत्री  युवा सभा की बैठक हुई संपन्न

संगठन को आगे बढ़ाने के लिए किए जाएंगे कार्यक्रम

नए लोगों को किया गया शामिल

संवाददाता -नरेश गुप्ता

सीतापुर

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में आज खत्री सभा के युवाओं ने  एक बैठक की।जिसमे युवाओं ने संकल्प लिया कि वे खत्री सभा संगठन को निरंतर गति देने एवं संगठन को आगे बढ़ाने का  प्रयास करेंगे।
   इस बैठक में खत्री सभा सीतापुर के उपाद्यक्ष एवं युवा विंग के अध्य्क्ष सुधांशु पुरी ने कहा कि युवा ही हमारे समाज की रीढ़ की हड्डी है सभी लोग आगे आये और खत्री सभा के कार्यक्रमों में भाग ले। और खत्री युवा विंग में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़े।


    वहीं सह धर्मशाला इंचार्ज नितिन मेहरोत्रा और खत्री सभा सीतापुर के कोसादयक्ष सौरभ महेंद्र ने कहा कि आने वाली 14 नवंबर को चिल्ड्रेन्स डे पर दिव्यांग बच्चों को गिफ्ट देकर कार्यक्रम किया जा सकता है। साथ ही ऐसे ही परोपकारी कार्य किये जा सकते है। वहीं वरिष्ठ युवा खत्री आदित्य मेहरोत्रा ने ज्यादा से ज्यादा खत्री युवाओं को जोड़ने की अपील भी की। साथ ही समय समय कार्यक्रम करने के लिए भी कहा।


 वहीं इस बैठक में मौजूद युवा खत्रियों ने निर्णय लिया कि 14 नवम्बर को दिव्यांग बच्चों वाला कार्यक्रम किया जाएगा साथ ही इस कार्यक्रम के उपरांत दिसंबर में कम्बल वितरण या गरीबों के लिए रैन बसेरे लगवाने का कार्य किया जाएगा और पूरी ताकत के साथ खत्री सभा सीतापुर और युवा टीम को आगे बढ़ाने का प्रयास किया जाएगा और ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का कार्य किया जाएगा। 


   वहीं इस बैठक में खत्री सभा अद्यक्ष सुधीर मेहरोत्रा, प्रदीप धवन व विनय पुरी भी पहुंचे और युवाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।इस अवसर पर आशुतोष महेंद्र, अवी महेंद्र,स्नेहा महेंद्र, हर्ष टंडन,तान्या कपूर,केतन खन्ना अभिषेक महेंद्र,रवि टंडन, शोभित पुरी आदित्य मेहरोत्रा,नितिन मेहरोत्रा,कई खत्री युवा टीम के लोग लोग मौजूद रहे।

Comments