विपछ के पास केवल एक ही एजेंडा है कि मोदी सत्ता में ना आए--- दिनेश शर्मा 

विपछ के पास केवल एक ही एजेंडा है कि मोदी सत्ता में ना आए--- दिनेश शर्मा 

नरेश कुमार गुप्ता

विपछ के पास केवल एक ही एजेंडा है कि मोदी सत्ता में ना आए--- दिनेश शर्मा 

 कुलदीप राठौर की रिपोर्ट


सीतापुर-- विपक्ष के पास आज कोई एजेंडा नहीं है सभी एक ही एजेंडे पर लड़ाई लड़ रहे हैं कि किसी प्रकार से मोदी की सत्ता में ना आएं आज प्रधानमंत्री जी ने समाज के निचले स्तर तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया है या बात राजेश वर्मा के नामांकन से पूर्व हजारों की भीड़ की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कही। 
श्री शर्मा ने कहा कि सीतापुर के सांसद राजेश वर्मा को भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है राजेश वर्मा मोदी जी के सबसे प्रिय सांसद है जिसका कारण है कि राजेश वर्मा ने अपनी जनता की समस्याओं के लिए हमेशा सदन में चर्चा की 

उन्होंने सरकार की हर योजनाओं को जनता तक पास भी पहुंचाया है चाहे निशुल्क, गैस कनेक्शन, बिजली कनेक्शन हो प्रधानमंत्री शहरी व ग्रामीण आवास योजना आयुष्मान भारत योजना हॉल हकदार को उसको इसका लाभ मिला है ।


इस अवसर पर बोलते हुए राजेश वर्मा ने कहा कि आज राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान पर उमड़ा हुआ जनसैलाब मुझे आशीर्वाद देने आया है जिसमें भारी संख्या में मुस्लिम  बहने है ,यह सिद्ध करता है कि मैं उनके विश्वास पर खरा उतरा हूं, और कोशिश करूंगा कि इनके विश्वास को टूटने न दूं। हमने बहुत से विकास कार्य कराए हैं जो विकास कार्य अधूरे रह गए हैं उनको पूरा करने का प्रयास करूंगा।
कार्यक्रम के दौरान प्रदेश की मंत्री अनुपमा जायसवाल, पूर्व मंत्री राम हेत भारती ,विधायक सुनील वर्मा, विधायक महेंद्र वर्मा, सचिन मेहरोत्रा, पूर्व एमएलसी राकेश सिंह, अजय गुप्ता, विश्राम सागर राठौर ,रामजीवन जयसवाल, डॉ राघवेंद्र प्रताप सिंह, मनीष शुक्ला, साकेत मिश्रा सहित समस्त फ्रंट के जिला अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments