बसपा प्रत्याशी राजेश जांगड़े ने किया नामांकन दाखिल।

बसपा प्रत्याशी राजेश जांगड़े ने किया नामांकन दाखिल।

प्रवीण कुमार बडोदिया 

स्वतंत्र प्रभात न्यूज

सीहोर

सीहोर /इछावर:- बहुजन समाज पार्टी के लोकप्रिय नेता राजेश जांगड़े ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। बहुजन समाज पार्टी के हजारो कार्यकर्ताओं के समर्थन में विशाल रैली रविदास धर्मधाला दशहरा मैदान से शुरू हुई

जो नगर के नादान रोड से चलकर ढोल नगाड़ों ओर आतिशबाजी करते हुए सीधे  तहसील कार्यालय पहुँची।रिटर्निंग ऑफिसर श्री आदित्य जैन के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया।  रैली दौरान कई मतदाताओं का भी आशीर्वाद भी मिला ।


नीले झण्डों की रैली देख हैरान हुए अन्य दल, मुद्दों पर हुई चर्चा...


आज बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार राजेश जांगड़े की नामांकन फार्म जमा कराने इच्छावर पहुचे कार्यकर्ताओ ओर पार्टी समर्थकों जनसैलाब देखकर अन्य दल की नींद उड़ रही है।  सूत्रों के इछावर विधानसभा क्षेत्र में दलित और पिछड़े वर्गों के वोट बैंक अधिक है। उसी कारण अबकी बार बहुजन समाज पार्टी को काफी बढ़त हासिल होने की उम्मीद जताई  जा रही है। क्योंकि इस बार पार्टी ने बिलकिसगंज पंचायत प्रतिनिधि राजेश जांगडे को मैदान में उतारा है। 


यह होगा चुनावी मुद्दा:  बसपा प्रत्याशी श्री राजेश जांगडे ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि बसपा की सरकार बनते ही इच्छावर क्षेत्र के युवाओं को बेरोजगार नही होने दिया जाएगा। उनके लिए रोजगार के नये उद्योगों को स्थापित किया जायेगा। वृद्धवस्था पेंसन तीन सौ रुपये से बढ़ाकर 1000 रुपये कर दी जाएगी।  

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा इछावर क्षेत्र की जनता से किये जा रहे सौतेले व्यवहार के कारण पानी से त्रस्त जनता को कोलार डैम, कलियादेव(सीप नदी) का पानी इछावर की जनता को भरपुर मात्रा में दिया जाएगा। सड़को की बदहाल सड़को को नये तरीक़े से बनाया जाएगा। किसानों को सिचाईं के लिए 10 घण्टे की बिजली बढ़ोत्तरी कर 16 घण्टे दी जाएगी।

Loading...
Loading...

Comments