महिला ने चार आरोपियों पर यौन शोषण का लगाया आरोप

महिला ने चार आरोपियों पर यौन शोषण का लगाया आरोप
  • यौन शोषण करते समय की गई वीडियो ग्राफी, जमीन का करा लिया बैनामा, शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

शाहजहांपुर /खुटार।

क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसके पति की मौत लगभग 6 वर्ष पूर्व हो चुकी है। जेठ के रिश्तेदार जिला कन्नौज के थाना इन्दलगढ़ के गांव मिढ़ईपुरवा निवासी एक व्यक्ति ने उसके घर पर आना जाना था।

आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण का करता रहा। शादी की बात कहने पर माह नवंबर 2018 को उक्त अपने साथ इन्दलगढ़ ले गया। पहुंचने पर पता लगा कि उक्त शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी है।

महिला के विरोध करने पर उक्त ने अपने साथी और मां ने मिलकर मारपीट की व उसकी पुत्री को बंधक बना लिया। आरोप है कि पुत्री को बंधक बनाने के दबाव में उक्त और उसके साथी ने यौन शोषण करते रहे।

उसके बाद उक्त लोगो की नजर जमीन पर पड़ने के बाद 1 जनवरी 19 को गाड़ी से तहसील पुवायां लेकर आये और खुटार में एक मकान पर रात को लेकर गए। जहा सुबह  घर छोड़ देने की बात कही।

रात को ही खुटार क्षेत्र के गांव के रहने वाले दो लोग आये और उक्त लोगो ने बारी-बारी से गलत काम किया। महिला के विरोध करने पर उक्त लोगों ने जमकर मारपीट की और धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की तो जान से मार देंगे।

आरोप है कि उक्त आरोपियों के सहयोग से रात में ही एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल से गलत काम की सारी वीडियोग्राफी बनाई ली। उसके बाद उक्त आरोपियों ने महिला से उसकी जमीन का अपने नाम बैनामा कराने को कहा। बैनामा नहीं करने पर वीडियो सभी को दिखा देने की धमकी दी।

उक्त आरोपियो ने उसकी पुत्री को जान से मार देने की भी धमकी दी। उक्त आरोपियों की दर से महिला ने उनके नाम बैनामा करा लिया।

उसके बाद उक्त आरोपी उसे दोबारा इंडलगढ़ ले गए और 19 अक्टूबर 19 तक बंधक बनाकर रखा। 20 अक्टूबर 19 को उक्त आरोपियों के चंगुल से किसी तरह छूट कर खुटार क्षेत्र  के गांव अपने घर वापस आकर रिश्तेदारों से मिलकर मामले की पूरी जानकारी दी।

बताया जाता है उक्त आरोपी दबंग किस्म के है। वह किसी भी समय उसे और उसके बच्चों को जान और माल की हानि पहुंचा सकते है।

शनिवार को पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर उक्त आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Comments