शादी के सवाल पर आया यामी गौतम का ये जवाब...

शादी के सवाल पर आया यामी गौतम का ये जवाब...

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम इन दिनों अपनी फिल्म बाला की वजह से सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं। बाला की सफलता से खुश यामी गौतम से उनकी शादी को लेकर बेहद मजेदार सवाल किया गया। 

जिसका उन्होंने बड़े ही खास अंदाज में जवाब दिया। यामी गौतम के जवाब की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। यामी गौतम हाल ही में एक मीडिया इवेंट में पहुंची। यहां उन्होंने अपने फिल्मी सफर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारी बाते की गई थी। इवेंट में यामी गौतम से पूछा गया कि यदि उन्हें सलमान खान, राहुल गांधी, जसप्रीत बुमराह या रणबीर कपूर में से किसी एक से शादी करने को कहा जाए तो वह इनमें से किससे करना पसंद करेंगी ?मीडिया के इस सवाल से यामी के हाव-भाव बदले नजर आए और उन्होंने अलग तरीके से इस सवाल का जवाब दिया। 

वह थोड़ी देर सोचने के बाद यामी गौतम ने कहा कि वह इनमें से किसी से भी क्यों शादी करना चाहेंगी। अपनी बात को घूमाते हुए यामी ने कहा कि 'क्योंकि मैं लड़की हूं तो क्या मैं शादी करने के लिए हूं।' शादी के सवाल का इस तरह जवाब देने के बाद वह दूसरे सवाल की ओर बढ़ गईं। बताया जा रहा है कि यामी गौतम की फिल्म बाला बीते चार हफ्तों से सिनेमाघरों में रिलीज है। कम स्क्रीन्स पर रिलीज हुई बाला को दर्शक लगातार पसंद कर रहे हैं। फिल्म बाला के कुल कलेक्शन की बात की जाए तो इस फिल्म का कुल कलेक्शन 113 करोड़ रुपये ज्यादा हो चुका है।

इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फिल्म बाला आयुष्मान खुराना की सातवीं सुपरहिट फिल्म है। वहीं आयुष्मान खुराना 2018 में लगातार चार हिट फिल्में हिट दे चुके हैं। इस समय आयुष्मान के करियर की रफ्तार फुल स्पीड में हैं। साल 2019 में रिलीज हुई फिल्मों आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल और अब बाला के साथ उनकी हिट फिल्मों की तादाद डबल हैट्रिक से भी एक ज्यादा हो चुकी है।

Comments