गणेश उत्सव,मोहर्रम, एवं रामलीला मेला शांति व सौहार्द के साथ मनाएं - उमाशंकर

गणेश उत्सव,मोहर्रम, एवं रामलीला मेला शांति व सौहार्द के साथ मनाएं - उमाशंकर

शाहाबाद -

कोतवाली सभागार में पीस कमेटी की हुई बैठक में पुलिस उपाधीक्षक उमाशंकर सिंह ने कहा कि गणेश उत्सव,मोहर्रम, एवं रामलीला मेला शांति व सौहार्द के साथ मनाएं।

उन्होंने कहा कि डी जे पर उच्च न्यायालय के आदेश से पूर्ण प्रतिबंध है।ताजिया मेला ,शोभायात्रा में पूरी शांति रहे।इसके लिए सभी सहयोग करें।किसी भी समय कोई घटना आदि की संभावना हो तो समय से हमारे या इंस्पेक्टर के मोबाइल पर फोन से सूचित करें।पुलिस सभी कार्यक्रमोँ में आयोजकों के सहयोग करेगी।

बालदा शरीफ,बरुआ बाजार,दिलावरपुर में ताजियेदारी के दौरान पूरी शांति रखें।मेला व गणेश उत्सव में भी सभी कार्यक्रम योजनानुसार समय से शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हों।

प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ओझा ने बताया कि गणेश महोत्सव, मोहर्रम, रामलीला मेला एवं शोभायात्रा हेतु पुलिस ने सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए हैं।समारोह व कार्यक्रम आयोजक अपनी समिति के बीस बीस सभ्रांतजनों के नाम की सूची उपलब्ध कराएं।

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष अम्बरीष कुमार सक्सेना ने शाहाबाद की संस्कृति सभ्यता की तारीफ करते हुए सभी से संयमित रहते हुए उत्सव मनाने का आग्रह किया।

इस अवसर पर गणेश महोत्सव के रमन गुप्ता,अनिल मराठा,संजीव श्रीवास्तव आदि ने बताया कि गणेश महोत्सव,चौक में 2 सितंबर से 6 सितंबर तक मनाया जाएगा।सभासद संजय तिवारी,अंकुर रस्तोगी ने बताया कि सत्संग भवन दिलेरगंज में गणेश उत्सव 2 सितंबर से 5 सितंबर तक आयोजित होगा।

सलीम अहमद बेग,इरफान,कय्यूम खां, आदि ने बताया कि मोहर्रम का त्योहार 8 सितंबर से 11 सितंबर तक क्षेत्र में मनाया जाएगा।

श्री रामलीला मेला पठकाना के कार्यकारी अध्यक्ष संजय मिश्र, महामंत्री मधुप मिश्र ने बताया कि रामलीला 19 सितंबर से 09 अक्टूबर तक होगी।

बाल रामलीला चौक की ओर से कमलेश यादव ने बताया कि रामलीला 25 सितंबर से 10 अक्टूबर तक होगी।

इस बैठक में राजीव नयन दीक्षित,सभासद डॉ० नसीम अहमद,नवल किशोर रस्तोगी,मोहम्मद रईस वारसी,अधिवक्ता अतुल गुप्ता,समेत अनेक सभ्रांतजन मौजूद रहे।

Comments