कल धूलकोट मे होगा शहीदो की प्रतिमाओं का अनावरण

कल धूलकोट मे होगा शहीदो की प्रतिमाओं का अनावरण

सिवानी मंडी ( सुरेन्द्र गिल ) सिवानी खण्ड के धूलकोट गांव में सामजिक संस्था मॉ मनसा देवी जागृति क्लब द्वारा 02 दिसम्बर को नेताजी सुभाषचन्द्र बोस, शहीद बाबा हरभजन सिह  की प्रतिमा का अनावरण राजकीय स्कूल में करवाया जाएगा। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि एस.डी.एम. सुरेश कस्वा, प्रधान न.पा सुरेश खटक, सुखवीर सिह थाना प्रभारी व अन्य मुख्यातिथि के रूप में शामिल होंगे। यह जानकारी क्लब के अध्यक्ष विनोद फौजी ने दी।
सामजिक कार्यकर्ता व मॉ मनसा देवी जागृति क्लब के अध्यक्ष विनोद फौजी ने बताया की हमारे गाव में किसी भी शहीदो की कोई प्रतिमा नही है और ना ही कोई स्मारक। सुभाष चन्द्र बोस व शहीद बाबा हरभजन सिह लाखों नौजवानों के प्रेरणास्रोत हैं। गाव में उनकी एक भी प्रतिमा होना हमारी असंवेदनशीलता की निशानी है। उन्होंने कहा कि हमारा क्लब गाव में आजादी के इस वीर सिपाही की प्रतिमा लगवाने की दिशा में प्रयास किया।
क्लब की यह है कार्यकारिणी 

             क्लब की कार्यकारिणी में प्रधान विनोद फौजी, अजय, अतुल, दिलबाग, दिनेश, गुरमन्त राजपूत, जयपाल, प्रदीप, पवन, राधेश्याम, राकेश, सहदेव, सतीश, सतपाल, सुनील , सुरेन्द्र गिल, सुरेश देहडू, सुनील को शामिल किया गया है तथा इन्होंने शहीद स्मारक के लिए भरसक प्रयत्न करने का वचन लिया। 
क्लब की यह रहेगी रणनीति 

             क्लब की कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा तथा नए सदस्य जोड़े जाएंगे। इस कार्य के लिए सिवानी ब्लाक के विभिन्न सामाजिक संगठनों और सामाजिक कार्यकर्ताओं की मदद भी ली गई है। इसके अलावा शहीदो के जीवन से संबंधित विभिन्न कार्यक्रम विद्यालयों एवं महाविद्यालय स्तर पर आयोजित कर जागरूकता लाने की भी योजना है। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments