एसपी को प्रार्थना पत्र भेजकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

एसपी को प्रार्थना पत्र भेजकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

शाहजहांपुर /खुटार। जनपद पीलीभीत के थाना सेहरामऊ उत्तरी के गांव नवदिया लच्छन निवासी केशन कुमार ने एसपी को भेजें प्रार्थना पत्र में बताया है कि वह खुटार के गांव बेला रहने वाले अमित कुमार के घर पशुओं को चारा डालने का काम करता है। 30 अगस्त को अमित कुमार के घर हवन होना था। वह हवन के लिए गांव में ही बाग में आम की लकड़ियां लेने गया हुआ था।

तभी गांव के बाग के चार लोग पहुंच गए और आम की लकड़ी लेने से मना कर दिया। उक्त चारो लोगो ने जाति सूचक गाली गलौज करने लगे। केशन के विरोध करने पर उक्त लोगो ने लात घुसो से जमकर मारपीट की और दो लोगो ने धारदार दरांती मारकर घायल कर दिया था। केशन के शोर मचाने पर अमित कुमार मौके पर पहुंचे, और मारपीट कर रहे उक्त लोगो से बचाया, लेकिन उक्त लोगो ने भी उसके साथ भी मारपीट की और कही भी शिकायत करने पर जान से मार देने की धमकी दी। उसके बाद उक्त लोग धमकी देकर फरार हो गए।

केशन कुमार ने हंड्रेड डायल पुलिस को सूचना देकर बुलाया और पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने उक्त लोगो को तलाश किया, लेकिन वह फरार हो गए। केशन कुमार ने खुटार थाने में पहुंचकर उक्त लोगो के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नही की थी। सोमवार को केशन कुमार ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर उक्त लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है।

Comments