नहर में छलांग लगाने वाले युवक का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

नहर में छलांग लगाने वाले युवक का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

बंडा/शाहजहांपुर। घर वालों के द्वारा मर्जी के खिलाफ शादी तय करने से नाराज युवक ने बीते बुधवार बिलसंडा रोड मकसूदापुर नहर पुल से नहर में छलांग लगा दी। जिसका दो दिन बीत जाने के बाद भी कोई पता नहीं चल सका है ।जानकारी के मुताबिक मुरादपुर खानका गौटिया निवासी शाहबाज पुत्र आजाद उम्र लगभग 22वर्ष  ने बीते बुधवार बिलसंडा रोड स्थित मकसूदापुर शारदा नहर पुल पर अपनी बाइक खड़ी कर दी और अपने बैग को पुलिया पर रखकर नहर में छलांग लगा दी थी ।

शाहबाज की मुरादपुर में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उसके घर वालों ने उसकी मर्जी के बिना उसकी शादी गांव में ही उसके मामा की लड़की से तय कर दी थी। जबकि वह वहां शादी नहीं करना चाहता था। लोगों की मानें तो उसी बात से अपने घर वालों से नाराज होकर उसने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल शाहबाज को नहर में खोजने के प्रयास जारी है।

बीसलपुर से आये गोताखोरों के जी तोड़ मेहनत करने के बाद भी युवक का अभी तक कोई भी सुराग नहीं लग सका है । बीते बुधवार सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके बैग की तलाशी ली तो उसके बैग में कपड़े व इलेक्ट्रॉनिक से सम्बंधित औजार रखे पाए थे । फिलहाल 24 घण्टे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी शाहबाज का पता नहीं चल सका था।

Comments