कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में  स्वामी चिन्मयानन्दन की कोर्ट में हुई पेशी!

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में  स्वामी चिन्मयानन्दन की कोर्ट में हुई पेशी!
  • हाईकोर्टने जमानत पर फैसला   किया सुरक्षित


शाहजहाँपुर

एलएलबी की छात्रा से यौन उत्पीड़न के आरोप में जेल में बंद चिन्मयानन्द को  फिर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया। इस दौरान चिन्मयानंद को भारी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया।

चिन्मयानंद की अगली पेशी 30 नवंबर तय की गई है। वहीं हाईकोर्ट में भी चिन्मयानंद की जमानत को लेकर फैसला सुरक्षित रखा गया है।

दरअसल चिन्मयानंद पर लॉ कॉलेज की छात्रा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसी मामले में एसआईटी ने चिन्मयानंद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। चिन्मयानंद 20 सितंबर से जेल में बंद है। चिन्मयानंद की कोर्ट में यह दूसरी पेशी है। इससे पहले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चिन्मयानंद की पेशी की जा रही थी।

पेशी के दौरान चिन्मयानंद रिलैक्स मूड में नजर आए। चिन्मयानंद के अधिबक्ता ओम सिंह ने पत्रकारों के समक्ष इस बात की उम्मीद जाहिर की है कि हाईकोर्ट से जल्द ही चिन्मयानंद को राहत मिल सकती है। वहां की कोर्ट ने जमानत पर अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है। पेशी के दौरान स्वामी चिन्मयानंद को भारी सुरक्षा के बीच में कोर्ट लाया गया। जिसके बाद उन्हें वापस जेल भेज दिया गया। चिन्मयानंद की पेशी की अगली तारीख 30 नवंबर तय की गई है।

 

Comments