बगैर जांच पत्रकारों पर मुकदमा न हो दर्जःएसपी 

बगैर जांच पत्रकारों पर मुकदमा न हो दर्जःएसपी 

 

नरेश गुप्ता/ दिनेश मिश्रा की रिपोर्ट

संजीव हत्याकांड 


 बगैर जांच पत्रकारों पर मुकदमा न हो दर्जःएसपी 


पत्रकारों ने एसपी से निष्पक्ष जांच की मांग उठाई 


ढाबे पर जांच करने पहुंचे एसपी


कलान (शाहजहांपुर)


संजू हत्याकांड के मामले में  पत्रकार आरसी गुप्ता को आरोपी बनाये जाने पर पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक  डाॅ0 एस चिनप्पा से निष्पक्ष जांच की मांग की। एसपी ने ढाबे पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच पड़ताल की और निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया ।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक डॉ एस चिनप्पा कलान थाने पर अर्दली रूम में आए हुए थे । थाने पर पहुंचे पत्रकारों ने एसपी से कहा कि कस्बे में हुए ढाबा कारीगर संजू हत्याकांड में ढाबा स्वामी बरेली से प्रकाशित एक अखबार के पत्रकार आरसी गुप्ता को आरोपी बनाया गया है । इस प्रकरण में पुलिस आर सी  गुप्ता व उनके परिवार को पुलिस बेवजह परेशान कर रही है । इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए ।पत्रकारों की बात सुनकर पुलिस अधीक्षक अपनी टीम के साथ ढाबे पर पहुंचे।

जहां पर संजू की हत्या हुई थी । एसपी ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया । और सीओ से जानकारी हासिल की । इसके बाद पत्रकारों से भी घटना के संबंध में बातचीत की ।एसपी ने कहा कि जांच निष्पक्ष होगी जो दोषी होगा।उसी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।निर्दोष को फंसाया नहीं जाएगा।

इस मौके पत्रकार राजीव गुप्ता,दिनेश मिश्रा,आकाश गुप्ता,प्रदीप सिंह, सुरेंद्र पाल सिंह चौहान,मुकेश राज,पुष्पेंद्र सिंह भदौरिया,अशोक शर्मा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Comments