अल्हागंज थाने में असलहों की गलत मिलान मिलने पर डीएम एसपी ने जताई नाराजगी

अल्हागंज थाने में असलहों की गलत मिलान मिलने पर डीएम एसपी ने जताई नाराजगी

शाहजहाँपुर-

 

25 मार्च 2019 (अमित वाजपेयी). जिला निर्वाचन अधिकारी अमृत त्रिपाठी पुलिस अधीक्षक डाॅ0 शिवा सिम्मी चनप्पा ने थाना अल्हागंज एवं बूथ केन्द्र प्राथमिक विद्यालय कोठा मंझा तथा  प्राथमिक विद्यालय कोला जलालाबाद आदि बूथ केन्द्रों का निरीक्षण किया।

 

निरीक्षण के दौरान थाना अल्हागंज में असलहों की गलत मिलान मिली। जिस पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की और सम्बन्धित को चेतावनी दी कि असलहों के मिलान ठीक प्रकार से कर लिया जाए। अन्यथा की स्थिति में सम्बन्धित के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने कहा कि थाने में ई0वी0एम0 एवं वी0वी0 पैट का प्रषिक्षण पुलिस कर्मियों को कराया जा रहा है। समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी ई0वी0एम0 एवं वी0वी0 पैट की जानकारी गहनता से प्राप्त करें। 

 

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बूथ केन्द्र 241 प्राथमिक विद्यालय कोठा मंझा जलालाबाद का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने बूथ केन्द्र पर विद्युत की व्यवस्था ठीक नहीं पायी, और कहा कि पूर्व में भी निरीक्षण के दौरान कई बूथ केन्द्रों पर विद्युत की व्यवस्था ठीक नहीं मिली है। अधीक्षण अभियन्ता विद्युत द्वारा गलत रिपोर्ट प्रस्तुत किये जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए मुख्य विकास अधिकारी को निर्देष दिये कि अधिक्षण अभियन्ता विद्युत के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जाये।

उन्होंने षौचालय जल की व्यवस्था देखी, जो संतोषजनक पायी गयी। 

 

श्री त्रिपाठी ने बूथ संख्या 239, 240, प्राथमिक विद्यालय कोला जलालाबाद का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान बूथ संख्या छिपी मिलने पर नाराजगी व्यक्त की, और खण्ड षिक्षाधिकारी को निर्देष दिये कि बाहर सूचना पट लगाकर उस पर साफ षब्दों में संख्या अंकित की जाये। जिला निर्वाचन ने सम्बन्धित थानाध्यक्ष को यह भी निर्देष दिये कि जो संदिग्ध व्यक्ति हैं उनके विरूद्ध तत्काल कार्यवाही सुनिष्चित करें।

 

इस अवसर पर अधिषाषी अभियन्ता पी0डब्ल्यू0 डी0, अधिषाषी अभियन्ता विद्युत, जिला पंचायत राज अधिकारी, अपर जिला पंचायत राज अधिकारी सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments