खुटार भाजपा मण्डल अध्यक्ष के लिए कई दावेदार आ रहे सामने

खुटार भाजपा मण्डल अध्यक्ष के लिए कई दावेदार आ रहे सामने

प्रवीण मिश्रा हुए दावेदार तो बदल सकते हैं समीकरण युवा मोर्चे के जिला महामंत्री और बेला के प्रधान संटू की दावेदारी हुई तो बढ़ सकती है अन्य की मुश्किलें

खुटार(शाहजहांपुर)-

भाजपा के संगठन के चुनाव की सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं। खुटार भाजपा मण्डल अध्यक्ष के लिए आधा दर्जन से अधिक दावेदार उभरकर आ रहे हैं, लेकिन उन सब में एक मजबूत चेहरा भी शामिल है, जिसका नाम है प्रवीण मिश्रा संटू।

युवाओं में अलग पहचान रखने वाले प्रवीण की खुटार मण्डल के भाजपा कार्यकर्ताओं में अच्छी पकड़ है और आए दिन कार्यकर्ताओं के लिए खड़े रहते हैं।भारतीय जनता पार्टी खुटार मण्डल  अध्यक्ष के लिए तमाम दावेदार हैं। ऐसे में बर्तमान मण्डल अध्यक्ष देवनरायन मिश्रा की पार्टी में अच्छी पकड़ होने के साथ साथ पार्टी के पुराने कार्यकर्ता हैं, अब तक जो भी अध्यक्ष पद के दावेदार हैं उन सब मे देवनरायन का नाम सबसे ऊपर है।

कैबिनेट मंत्री से नजदीकी होने के अलावा जिलाध्यक्ष के भी करीबी कहे जाते हैं। इसके अलावा दूसरे दावेदार पूर्व नगर अध्यक्ष अरुण शुक्ला बबलू भी अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर रहे हैं, जिलाध्यक्ष से नजदीकियों के चलते उनकी दावेदारी को भी हल्के में नही लिया जा सकता।

सरल स्वभाव के अरुण की भी कार्यकर्ताओं में अच्छी पकड़ है। तीसरे दावेदारों में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष इंद्रदेव पटेल भी शामिल हैं, वह भी संगठन में काफी मेहनत करने वालों में से एक हैं, पिछड़े वर्ग के लोगों में उनकी अच्छी पैठ है। इनके साथ ही राजर्षि शुक्ला, अखिलेश मिश्रा, गौरब शर्मा के भी दावेदार होने की चर्चा आम हो चुकी है। सभी कही न कही अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं

 

 लेकिन उन सबके के बीच एक ऐसा नाम है, जिसके दावेदारी करते ही समीकरण बदल सकते है। वो नाम है प्रवीण मिश्रा संटू। प्रवीण भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री होने के साथ साथ खुटार की बेला ग्राम पंचायत से प्रधान भी हैं।

जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा अनावा के बेहद करीबी एवं युवाओं में अलग पहचान रखने वाले प्रवीण की खुटार के भाजपा कार्यकर्ताओं में अच्छी पकड़ भी मानी जाती है। हालांकि अभी तक प्रवीण द्वारा मण्डल अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी नही की गई, लेकिन स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में उनके नाम की चर्चा आम है।

Comments