पुलिस कप्तान ने किया थाना बन्डा का निरीक्षण, सब कुछ मिला चाक चौबंद

पुलिस कप्तान ने किया थाना बन्डा का निरीक्षण, सब कुछ मिला चाक चौबंद

पुलिस अधीक्षक ने प्रशस्ति पत्र एवं ₹25000 देने की घोषणा

बंडा/शाहजहांपुर-

रविवार को पुलिस कप्तान द्वारा थाने का वार्षिक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण से पूर्व साफ सफाई सहित दस्तावेज का रखरखाव ठीक प्रकार से करने के साथ थाने को अच्छी तरह से सजाया गया।

पुलिस कप्तान ने निरीक्षण में सबकुछ दुरुस्त मिलने पर थानाध्यक्ष को पच्चीस हजार रुपए का पुरस्कार दिया।
      पुलिस कप्तान एस चिनप्पा ने रविवार को थाने का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान थाने की साफ सफाई दुरुस्त पायी गयी।

उन्होंने थाना सहित परिसर की साफ सफाई व्यवस्था का सघन निरीक्षण किया। थाने फाइलों के रखरखाव, रिकॉर्ड, रजिस्टर सहित अन्य कार्यो में कोई कमी नहीं मिली।एक दो रजिस्टरों में मामूली कमियां पायी गयी। जिन्हें दो तीन दिन में सही करने की मोहलत दी गई।

निरीक्षण के समय पुलिस गारद ने एसपी चिनप्पा को सलामी दी। थाने की रंगाई पुताई, सफाई व अन्य व्यवस्थाएं को देखकर थानाध्यक्ष को शाबासी देते हुए पुलिस कर्मियों का हौसला अफजाई किया।इस दौरान सभी सिपाही, महिला सिपाही, उपनिरीक्षक फुल ड्रेस में नजर आये।

निरीक्षण में कमी न पाने पर पुलिस कप्तान ने थानाध्यक्ष को पच्चीस हजार रुपए का पुरस्कार देकर सम्मानित किया।
एसपी एस चिनप्पा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि थाने की साफ सफाई पर अच्छा ध्यान दिया गया। निरीक्षण में  थाना एकदम ठीक रहा। उन्होंने बताया कि इससे पहले पीछे की सफाई नहीं हो पाई थी।

लेकिन इस बार थाना निरीक्षण में पूरी तरह फिट है। थानाध्यक्ष ने थाने को जिले के पुलिस विभाग के मुखिया द्वारा सम्मानित किये जाने पर कहा कि यह सब पूरे स्टाफ की मेहनत है।स्टाफ की मेहनत व सहयोग से यह सम्मान मिलना हम सभी के लिए गौरव की बात है।

यह हम सभी को प्रोत्साहन का कार्य करेगा। पुलिस कप्तान के दिशा निर्देशन में हम जनता को अच्छी सेवा व सुरक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

Comments