विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में आग से जलकर मौत

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में आग से जलकर मौत

बंडा/शाहजहांपुर-

 थाना क्षेत्र के ग्राम ढकाघनश्याम में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। घटना को लेकर ग्राम में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को ग्राम ढकाघनश्याम निवासी राजीव की पत्नी मीना देवी की आग से जलकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक सोमवार की शाम लगभग 5बजे चाय बनाते समय मीना की साड़ी में अचानक आग लग गई।

जिससे वह आग की चपेट में आकर जल गई। लेकिन जहां पर मीना के जलने की बात बताई जा रही है वहां पर रखे तेल, पालीथीन में रखे सामान आदि पर आंच न आने से संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि महिला कही दूसरी जगह आग से जली होगी।

वहीं लोगों के मुताबिक मीना का पति शराब का आदी हैं। उसने चार दिन पहले जमीन बेची थी।जब मीना उससे मायके जाने को कहती और उससे पैसे मांगती तब वह उसे पीटता था।

वहीं बच्चों के स्कूल की फीस भी देना था।हो सकता है उसी बात को लेकर उसने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके दो बच्चे बड़ा बेटा तनुज बारह वर्ष व पुत्री रिया दस वर्ष के हैं। मंगलवार को पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

 पुलिस के मुताबिक मामले में हत्या व आत्महत्या दोनों के आधार पर जांच की जा रही है।जांच व तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Comments