उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नगर निगम चौराहों पर  निगरानी हेतु लगाएगा सीसीटीवी कैमरे

उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नगर निगम चौराहों पर  निगरानी हेतु लगाएगा सीसीटीवी कैमरे

            रिपोर्टर -  वीडी कनौजिया

शाहजहांपुर -

नगर निगम में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा एक सराहनीय कार्य करने का निर्णय लिया गया है

जिसकी जितनी सराहना की जाए कम है लिए गए निर्णय के अनुसार उद्योग व्यापार मंडल द्वारा नगर निगम के मुख्य चौराहों की राहों पर सुरक्षा की दृष्टि  से सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे उद्योग व्यापार मंडल के इस कदम की सराहना इसलिए भी हो रही है ।

क्योंकि  कई महानगरों में चौराहा और  तिराहा पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने की प्रक्रिया सरकार द्वारा की गई है प्रतिनिधि मंडल ने पहल करते हुए शहर के सभी मुख्य प्वाइंटों पर कैमरे लगवाने का निर्णय लिया है।

ताकि असमाजिक तत्वों के साथ-साथ दुकानें बंद होने के बाद भी बाजार पर नजर रखी जा सके इस संबंध में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की एक बैठक महानगर अध्यक्ष सचिन बाथम की अध्यक्षता में नगर कार्यालय पर की गई उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की बैठक   में महानगर अध्यक्ष सचिन बाथम ने कहा कि व्यापारियों को सुरक्षित रखने व बिना भय के व्यापार करने के लिए यह निर्णय लिया गया है।

उन्होंने बताया कि नगर निगम के सदर बाजार चौराहा, पंखी चौराहा, आर्य महिला डिग्री कॉलेज चौराहा, निशात टाकीज तिराहा, गांधी भवन, टाउनहाल हॉकी तिराहा, टाउनहाल ओवरब्रिज, गोविदगंज फाटक, तेल टंकी रोड, लौहारो वाला चौराहा, अंबा टाकीज के पास, हद्दफ चौकी रोड, ईदगाह रोड, मक्कू बजरिया, बहादुरगंज तिकुनिया, बहादुरगंज सराफा बाजार, लोहा मंडी, छोटी सब्जी मंडी,

लाल इमली चौराहा, हाथीथान, पंचपीर तिराहा, रोडवेज, चिनौर तिराहा, गौटियां मंदिर, अशफाक नगर चौराहा आदि स्थानों को चयनित किया गया है लगाए गए कैमरों की  जानकारी संबंधित चौकी व थाने पर भी रहेगी। प्रांतीय मंत्री सुरेश सिंह सेठ ने कहा कि डिजिटल समय में किसी भी घटना का खुलासा मोबाइल सर्विलासं तथा सीसीटीवी  कैमरों की मदद से आसानी से हो जाता है।

 इस मौके पर पंकज टंडन, अभिषेक, अमित गुप्ता, शब्बन, विश्राम वर्मा, नितिन द्विवेदी, आसिफ, मोहम्मद नाजिम, राजीव खन्ना, राजेश मोहन, फुरकान आदि मौजूद रहे।

 

Comments