7 महीने से लगा रहा है फरियादी अपनी बेटी को पाने के लिए बांसी कोतवाली का चक्कर

7 महीने से लगा रहा है फरियादी अपनी बेटी को पाने के लिए बांसी कोतवाली का चक्कर

असगर अली

सिद्धार्थनगर - जनपद सिद्धार्थनगर के कोतवाली बांसी अंतर्गत ग्राम मटियरिया निवासी बसंत पुत्र राम जियावन ने बांसी कोतवाली मे प्रार्थना पत्र देकर अपनी पुत्री के बरामदगी की गुहार लगाई है बसन्त ने प्रार्थना पत्र में लिखा कि उसकी पुत्री कुमारी कन्यावती जिसकी उम्र 17 वर्ष जो कक्षा नौ की छात्रा है

दिनांक 12 मार्च 2019 सुबह 9:00 बजे विद्यालय पढ़ने गई हुई थी। परंतु शाम तक घर वापस नहीं आई परिवार के सदस्यों द्वारा काफी  तलाश करने के बाद भी ना मिलने पर पता चला की जितेंद्र पुत्र दुखराम जो कि शादीशुदा है लड़की को भगा ले गया।

पीड़ित के मुताबिक मालती देवी पत्नी दुखराम, फूल कुमार पुत्र सीबड़ व प्रमोद कुमार पुत्र प्रहलाद ने लड़की को बहला फुसलाकर इस घटना को अंजाम देने के लिए जितेंद्र पुत्र दुखराम की मदद की है। लड़की के पिता द्वारा दिनांक 14 मार्च 2019 को प्रार्थना पत्र थाना कोतवाली बांसी में दिया गया

काफी दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई ना होने पर लड़की के पिता द्वारा दिनांक 3 अप्रैल 2019 को ऑनलाइन एफ आई आर दर्ज किया गया!अब तक लड़की की बरामदगी नहीं हो पाई है। परिवार वालों को डर है कि कहीं लड़की के साथ कोई  दुर्व्यवहार या हत्या ना हो जाए।

पिछले 7 महीनों से पिता अपनी पुत्री को पाने के लिए बांसी कोतवाली का  चक्कर लगा रहा है पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। पीड़ित की मानें तो अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं।

 

 

Comments