आस्था स्किल डेवलपमेंट फाउंडेशन में मतदाता जागरूकता रैली।

आस्था स्किल डेवलपमेंट फाउंडेशन में मतदाता जागरूकता रैली।
  • आस्था स्किल डेवलपमेंट फाउंडेशन में मतदाता जागरूकता रैली।
  • हमें अपने मत का प्रयोग अवश्य करना चाहिए : राकेश कुमार
  • प्रधानमंत्री कौशल विकास के प्रशिक्षुओं ने मतदाता जागरूकता गोष्ठी का आयोजन। 

जिला संवाददाता नरेश गुप्ता की रिपोर्ट

सिधौली/

अगर हम जागरूक  होंगे तो मत सही व्यक्ति को जाएगा और वहीं व्यक्ति देश का विकास कर सकता है हमारी एक ओट से ही हार जीत का फैसला होता है  यह बात मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को संबोधित करती हुए बतौर मुख्य अतिथि ए एस डी फाउंडेशन के प्रबंधक राकेश कुमार राजवंशी ने प्रधानमंत्री कौशल विकास प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे प्रशिक्षओ को संबोधित करते हुए आस्था कंपलेक्स सिधौली कही आगे उन्होंने  मत प्रयोग एकमात्र ऐसा साधन है जिससे देश की जनता स्वयं अपने देश का विकास निर्धारित कर सकती है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रशासनिक अधिकारी बबलू राजवंशी ने कहा भारत एक ऐसा देश है जो लोगों को अपने देश के लिए फैसले लेने की पूर्ण आजादी देता है। हर व्यक्ति को मतदान जरूर करना चाहिए क्योंकि हर एक मत कीमती है। एक मत भी देश के लिए गलत सरकार को चुनने से रोक सकता है। 


  चंद्रशेखर प्रजापति ने बताया हम सब एक स्वतंत्र देश के नागरिक हैं | मत प्रयोग हमारे अधिकारों में सबसे बड़ा है | हमे अपने देश के लिए हमेशा निष्पक्ष होकर मत प्रयोग करना चाहिए और दूसरों को भी यही करने की सलाह देनी चाहिए। इस साधना यादव, सीमा सिंह ,रेनू देवी रवी ,आलोक त्रिपाठी,अनामिका वर्मा, अमिता पांडेय, प्रिया बाजपेई, अनामिका तिवारी, श्वेता ,अंकित द्विवेदी, अमिता यादव ,मधु यादव ,पूजा भारती, पूजा देवी, प्रेमलता शुक्ला, सारिका ,अर्चना ,संजय कुमार, अमित कुमारआदि तमाम उपस्थित रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments