हाथों पर मेहंदी रख मतदाताओं को मतदान के लिए किया जागरुक

हाथों पर मेहंदी रख मतदाताओं को मतदान के लिए किया जागरुक

कमलापुर-सीतापुर


हाथों पर मेहंदी रख मतदाताओं को मतदान के लिए किया।  क्षेत्र के पार्वती विद्या मंदिर जूनियर हाई स्कूल कसमंडा  में  मतदाता जागरूकता हेतु मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।


जिसमें छात्राओं ने अपने हाथ पर मेहंदी रखकर मतदाताओं को प्रेरित करने का काम किया मेहंदी प्रतियोगिता के बाद पूर्व प्रधानाचार्य एवं प्रबंधक त्रिभुवन सिंह ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा की मजबूत लोकतंत्र के लिए मतदान करना सभी के लिए आवश्यक है। 


इस महा पर्व के शुभ अवसर पर सभी मतदाता जन मतदान वाले दिन सारे काम छोड़ कर सबसे पहले मतदान करें । उप  प्रन्धक जगत पाल सिंह ने कहा देश के निर्माण के लिए हम सबको मतदान करना है आओ हम सब मिलकर संकल्प ले मतदान वाले दिन पहले मतदान करेगे और उसके बाद जलपान । राष्ट्र निर्माण में आपन कर्तव्य पूरा करे।

कार्यक्रम समन्यवक सत्य प्रकाश सिंह ने   कहा सभी छात्रों की जिम्मेदारी है कि उनके घर में जितने वोट हैं सभी को वोट डालने के लिए प्रेरित करेंगे और मतदान वाले दिन अपने घर के ऐसे वोटर जिनको चलने में दिक्कत है विद्यालय के छात्र वोटरों को मतदान केंद्र तक लेकर जाएंगे लोकतंत्र के इस महापर्व में शत प्रतिशत मतदान के लिए हम सभी को मिलजुल कर काम करना होगा।

संविधान में हम सभी को अपनी खुद की सरकार चुनने का अधिकार मिला है और अपने इस अधिकार का उपयोग कर देश को समृद्ध बनाएंगे । मेहंदी प्रतियोगिता में चांदनी कामिनी निशा प्रेमकुमारी इशरत जहां वन्दना माधुरी गुड़िया मोहिनी अंसिता शालिनी ने भाग लिया । सभी छात्राओ को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। 

इस अवसर पर प्रधानाध्यापक अमरेंद्र प्रताप सिंह वरिष्ठ शिक्षक विनय पाल सिंह शिक्षक रवि प्रकाश सिंह शिक्षक एवं श्री ओम प्रकाश सिंह फाउंडेशन संयोजक गिरिराज  यादव भी मतदान के लिए सभी को प्रेरित किया  नंदराम शांति देवी पुष्पा देवी मुन्नी देवी महेश्वरी सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments