ब्लॉक पहला की ग्राम पंचायत अशरफपुर में विकास कार्य ध्वस्त 

ब्लॉक पहला की ग्राम पंचायत अशरफपुर में विकास कार्य ध्वस्त 

महमूदाबाद , सीतापुर।

उत्तर प्रदेश के जिला सीतापुर की तहसील महमूदाबाद के ब्लॉक पहला की ग्राम पंचायत अशरफपुर राजा साहब के कंजा भारी गांव में ग्राम प्रधान के द्वारा बिकास कार्यो में अनदेखी।

और वही पर अनिल कुमार के घर से तालाब तक  नाली निर्माण कार्य का 195000.0 रुपये 2017 - 2018 में आया था। और प्रधान के द्वारा अनिल कुमार के घर से तालाब तक कि नाली का निर्माण कार्य कराया ही नही गया।

लेकिन कागजो पर  नाली निर्माण के कार्य को दर्शाकार के  पूरा का पूरा रुपया निकाल कर खर्च कर दिया गया है। और कंजाभारी गांव में कुछ ऐसे खंडजे भी है। जिनकी मरम्मत करने के लिए 2017 से लेकर 2019 तक रुपया आया था।

उन खंडजो के रुपये को प्रधान ने पूरा पेमेंट करा लिए है । और अभी भी नाली व खंडजो की प्रधान ने शुद भी  नही ली। और जब वही पर गांव के कुछ लोगो से नाली व खंडजो के सम्बंध में बात की गई तो कौशल किशोर ,नरेंद्र , देश राज ,कृष्णेन्द्र  सत्य प्रकाश आदि लोगो ने कहा कि जब इससे पूर्व में ग्राम प्रधान तिवारी लाल जब मौजूदा प्रधान बने थे।

तो उन्ही की प्रधानी में गांव के खंडजो व नाली का विकाश कार्य कराया गया था। और अब जो मौजूदा ग्राम प्रधान विजय लक्ष्मी पत्नी हंशराज ग्राम पंचायत अशरफपुर राजा साहब के द्वारा कंजा भारी गांव में कोई भी विकास कार्य नही कराया गया है। जैसे कि कागजो पर अनिल कुमार के घर से तालाब तक कि नाली बनी दिखाया गया। और अभी भी अनिल कुमार के घर के पीछे गन्दा पानी भरा हुआ है। और खबर लिखे जाने तक नाली का निर्माण कार्य नही किया गया है

 मनोज कुमार महमूदाबाद सीतापुर।

Comments