इस दिन लॉन्च होगा यह सुपर स्मार्टफ़ोन, जानिये क्या है कीमत...

इस दिन लॉन्च होगा यह सुपर स्मार्टफ़ोन, जानिये क्या है कीमत...

स्वतंत्र प्रभात टेक-

कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द ही ए सीरीज के तहत ए51 (Samsung Galaxy A51) को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने वाली है. इससे पहले सैमसंग गैलेक्सी ए51 को लेकर कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें लॉन्चिंग डेट और कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी.

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग इस फोन को 12 दिसंबर के दिन लॉन्च करेगा. जिसके साथ ही यूजर्स को इस फोन में पंचहोल डिस्प्ले और दमदार क्वाड रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिल सकता है. कंपनी इससे पहले भारतीय बाजार में गैलेक्सी ए50 और एम10एस जैसे कई स्मार्टफोन बाजार में उतारे थे, जिनको लोगों ने बहुत पसंद किया था. 

Samsung Galaxy A51 की संभावित कीमत: जानकारी के लिए हम आपको बता दें सैमसंग अगामी गैलेक्सी ए51 स्मार्टफोन को 12 दिसंबर के दिन लॉन्च करेगा. कीमत की बात करें तो कंपनी इस फोन को बजट सेगमेंट में रख सकती है. इसके अलावा कई फीचर्स की जानकारी का भी खुलासा हुआ है.

 

Samsung Galaxy A51 की संभावित स्पेसिफिकेशन: लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले देगी. साथ ही ग्राहकों के लिए यह फोन प्रिस्म व्हाइट, ब्लैक, पिंक और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा. वहीं, सैमसंग गैलेक्सी ए51 को 4,000 एमएएच की बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ मिलेगी.

 

Samsung Galaxy A51 की अन्य जानकारी: सैमसंग बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में एक्सीनॉस 9611 एसओसी का सपोर्ट दे सकती है. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 4 जीबी रैम+64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 6 जीबी रैम+128 इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है.

 

Samsung Galaxy A51 का कैमरा: यूजर्स को इस फोन के बैक पैनल में क्वाड कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है. वहीं, यूजर्स 32 मेगापिक्सल के कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर पाएंगे.

 

Comments