स्नैपडील ने सीज़न के लिए ट्रैवल स्टोर पेश किया

स्नैपडील ने सीज़न के लिए ट्रैवल स्टोर पेश किया

 स्नैपडील ने हर तरह की छुट्टियों, जैसे पहाड़ों पर घूमने, समुद्री तट की यात्रा करने, एकांत में जाने और एडवेंचर आदि के लिए यात्रा की सभी जरूरतें पूरी करने के लिए एक वन-स्टाॅप शाॅप, अपने ट्रैवल स्टोर का लाॅन्च किया है।

 

इस ट्रैवल स्टोर में यात्रा के लिए जरूरी सामान की विविध श्रृंखला, जैसे बैग एवं सूटकेस, कैमरा, सेल्फी स्टिक, ब्लूटूथ स्पीकर एवं हेडफोन उपलब्ध हैं। इस स्टोर का आकर्षण सफारी के लगेज़ की श्रृंखला है, जो कम से कम 60 प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है।

यहां एक्सेसरीज़ की श्रृंखला, जैसे नेक-पिलो, कार सीट सपोर्ट, इन्फ्लेटेबल बेड एवं नैविगेशन सिस्टम आदि भी उपलब्ध हैं।

इस स्टोर ने कैज़्युअल शू, सनग्लास, हेडरैप्स, ग्लव, स्कार्व, एवं स्टोर भी अपने संग्रह में रखे हैं, जो आपकी यात्रा को आसान बनाते हैं। ग्राहक सनस्क्रीन लोशन, माॅइस्चुराईज़र, फेस मिस्ट, लिप बाम एवं ड्राई शैंपू भी यहां से खरीद सकते हैं।

 

शिशुओं को साथ लेकर यात्रा करने वालों के लिए स्नैपडील ने बेबी कैरियर, प्रैम्स, डायपर बैग, स्लीपिंग बैग, बोतल स्अरिलाईज़र, माॅस्क्विटो रिपलेंट आदि अपनी श्रृंखला में रखे हैं। महिलाएं पर्सनल हाईज़ीन के सामान, जैसे पी सेफ, पी कोन, डिस्पोज़ेबल टाॅयलेट सीट कवर, हैंड सैनिटाईज़र, वेट वाईप्स, इंटीमेट वाॅश आदि खरीद सकती हैं।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments