हाई कोर्ट ने रासुका निरस्त कर ,बिना शर्त रिहाई का दिया आदेश

हाई कोर्ट ने रासुका निरस्त कर ,बिना शर्त रिहाई का दिया आदेश

सुलतानपुर

राष्ट्रीय अध्यक्ष पर सरकार द्वारा लगाए गए रासुका की कार्यवाही निरस्त, सुनील सिंह होंगे बिना शर्त रिहाई

कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर खिलाई एक दूसरे को मिठाइयां

युवा वाहिनी भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह की रिहाई की खबर सुनते ही समस्त हिंदू जनमानस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

बताते चले राजघाट थाने पर अपने संंगठन के कार्यकर्ता को छुडाने गए सुनील सिंह झूठे हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। हिंदू युवा वाहिनी भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह पर लगे रासुका के आरोप हाईकोर्ट  ने निरस्त करते हुए बिना शर्त रिहाई का आदेश दिया । शनिवार को सुनील सिंह की रिहाई का परवाना गोरखपुर जेल पहुंचा। बीते दिनों सुनील को गोरखपुर से लखनऊ जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। इस वजह से गोरखपुर जेल प्रशासन ने स्पेशल डाक से परवाना लखनऊ जेल भेज दिया।
हिंदू युवा वाहिनी के नेता को धमकी देने के मामले में पुलिस ने चंदन विश्वकर्मा को पकड़ा था। इसकी जानकारी होने पर सुनील सिंह ने साथियों के साथ राजघाट थाने पर पहुंच कर सच जानने का प्रयास किया था।पुलिस के बर्ताव से असन्तुष्ट कार्यकर्ताओं ने दोनों तरफ से नारेबाज़ी शुरू कर दी। पुलिस ने तमाम आरोपो के साथ हाथापाई का भी आरोप लगाया था।फर्जी तरीके से बाद में उनके पोस्टर लगे एक वाहन से पेट्रोल बम मिला था, जिसके बाद पुलिस ने रासुका की कार्रवाई की थी यह विरोधियों की सोची समझी चाल थी। सुनील सिंह और चंदन विश्वकर्मा ने डीएम के यहां शिकायत कर गलत तरीके से रासुका लगाने का आरोप लगाया था। डीएम ने शिकायत खारिज करते हुए चिट्ठी को लौटा दी थी। बाद में सुनील सिंह को लखनऊ तथा चंदन विश्वकर्मा कानपुर जेल में भेज दिया गया था। जेलर प्रेम सागर शुक्ला ने बताया कि सुनील के लखनऊ जेल में होने की वजह से रिहाई की चिट्ठी को लखनऊ जेल प्रशासन को भेज दिया गया है।
आखिर हाई कोर्ट ने मामले को संज्ञान में लेते हुए रासुका जैसे झूठे आरोप को निरस्त करते हुए बिना शर्त तत्काल रिहाई का आदेश दिया है। जिससे हिंदू युवा वाहिनी भारत के पूरे देश के पदाधिकारियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। सुल्तानपुर के कार्यकर्ताओं में अपार खुशी देखने को मिल रही है। सभी एक दूसरे को बधाइयां देते मिठाई खिलाते नजर आ रहे है। सुल्तानपुर के कुछ उच्च पदाधिकारी लखनऊ पहुंच चुके है। जिनसे से सीधा संपर्क पदाधिकारियों का बना हुआ है। जय श्रीराम के नारे गुंजायमान हो रहे। उक्त जानकारी अयोध्या मंडल प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने दी। इस अवसर पर जिला संयोजक स्वतंत्र सिंह ,जिला अध्यक्ष नवीन मिश्रा, मंडल संगठन महामंत्री विवेक सिंह के साथ सैकड़ों की संख्या में पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments