वाह रे!डाक्टर साहब! आपने ही तो हद कर दी, राम भरोसे चल रही न्यू इमरजेंसी

वाह रे!डाक्टर साहब! आपने ही तो हद कर दी, राम भरोसे चल रही न्यू इमरजेंसी
  • न डाक्टर का पता!न रजिस्ट्रेशन काउन्टर पर तैनात कर्मचारी का पता!बाट जोह रहे गाँव गिराव से आये मरीज
  • चिकित्सालय प्रशासन भी इन पर मेहरबान


सुलतानपुर।

मामला उक्त जनपद अन्तर्गत जिला पुरुष चिकित्सालय की न्यु इमरजेंसी में तैनात बेलगाम डाक्टरों द्वारा  अपने मनमानी ढंग से आये दिन कार्य करने का है।जहां आज दिनांक 20मई 2019दिन सोमवार को समय लगभग 07:45 बजे उक्त न्यु इमरजेंसी में जिस डाक्टर की ड्यूटी लगी थी।

न्यु इमरजेंसी के पूरे परिसर में वह डाक्टर मौजूद नहीं था उसकी कुर्सी खाली पड़ी और साथ ही बगल में बनें रजिस्ट्रेशन काउन्टर में रखी कुर्सी खाली थी और नियुक्त कर्मचारी नदारद था।जो कि घोर लापरवाही की तस्वीर बयां कर रहा था।

जहां गाँव गिरांव दूर दराज से चलकर इमरजेंसी में इलाज कराने के लिए आये मरीज साहब की बाट जोह रहे थे।लेकिन महोदय की झलक तक नहीं दिखाई पड़ी।और इमरजेंसी मरीजों का आशा विश्वास निराशा में बदल गया।

उक्त मामले की जानकारी जिला चिकित्सालय (पुरुष)के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा.बी.बी.सिंह को दी गयी।और उनसे पूछा गया कि उक्त न्यु इमरजेंसी में डाक्टर मौजूद नहीं है।आखिर कहाँ है। तो महोदय गोल मोल जबाब देते हुए नजर आये और उन्होंने कहा कि आप का कोई काम है क्या।

यदि हो तो बताओ कह दें। तो मैंने कहा कि हम निजी हित में नहीं?जनहित में कार्य करते हैं।तो महोदय ने विभागीय बचाव करते हुए इतिश्री कर लिया।जिसका जीता जागता उदाहरण वीडियो क्लिफ में देखा जा सकता है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments