धारदार हथियार से युवक की हत्या कर फेंका शव

धारदार हथियार से युवक की हत्या कर फेंका शव

लम्भुआ/सुल्तानपुर :-

कोतवाली क्षेत्र के पथरा गांव में गुरुवार की रात धारदार हथियार से युवक की हत्या कर दी गई। सुबह सड़क पर मिले खून से लथपथ युवक के शव को देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूर स्थित एक बाग से घटना में शामिल हथियार भी बरामद किया।

मृतक बलजीत उम्र 28 वर्ष पुत्र रामसुमेर के भाई गंगाराम ने पुलिस को तहरीर देकर अवगत करवाया की मेरा भाई शाम को साढे 6 बजे घर से मिश्रौली चौराहा पर सामान लेने गया था। उसके बाद वह घर वापस नहीं आया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह मिश्रौली नारायणपुर नहर के पास स्थित सड़क पर उसकी खून से लथपथ लाश मिली। उसके गले व सर में धारदार हथियार से चोट पहुंचाई गई थी।

मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या रामअचल निवासी मकूनपुर, सतीश निवासी तरही थाना कोतवाली लंभुआ तथा राम नयन छापर थाना चांदा ने की है। पुलिस छानबीन के बाद मृतक के शव को कब्जे में लिया और पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

एसपी सिटी मीनाक्षी कात्यायन तथा सीओ लंभुआ विजय मल सिंह यादव ने घटना की जानकारी ली और कहा कि शीघ्र आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Comments