सूरसारी अफसर कॉलोनी की चोरी का हुआ खुलासा

अयोध्या 


वाणिज्य कर विभाग की कमिश्नर रेनू सिंह के सरकारी आवास में हुए चोरी का कोतवाली नगर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इसी चोरी के साथ पुलिस ने शहर में हुई दो और चोरियों का भी खुलासा किया है।

मामले में कोतवाली नगर की पुलिस ने चार बाल अपचारी समेत सात चोरों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक आभूषण खरीदने वाला सुनार भी शामिल है। 15 दिन पूर्व एसएसपी आवास के निकट कोतवाली नगर क्षेत्र के वीआईपी कॉलोनी सुरसरि कॉलोनी में चोरों ने खिड़की की जाली काटकर लाखों का सामान पार कर दिया था।

 पुलिस ने वाणिज्य कर विभाग के कमिश्नर की चोरी हुए सामान एलइडी टीवी एक लैपटॉप एक सोने की अंगूठी एक सोने की चैन 2 जोड़ी चांदी की बिछिया व 2800 रुपये नगद बरामद किया है। पकड़े गए चोर कोतवाली नगर व थाना पूराकलंदर क्षेत्र के हैं। बताया जाता है कि यह सभी चोर दिन में शहर की कालोनियों की रेकी करते हैं और जो घर बंद रहते हैं उन घरों में रात में जा कर चोरी करते हैं।

 वाणिज्य कर विभाग के कमिश्नर रेनू सिंह वर्तमान में बाराबंकी में तैनात हैं और कुछ ही दिन पहले इनका अयोध्या से बाराबंकी तबादला हुआ था लेकिन इनका सरकारी आवास अभी भी सुरसरि कॉलोनी में ही है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments