महिला स्वास्थ्य कर्मी से मनचले ने की छेड़छाड़।

महिला स्वास्थ्य कर्मी से मनचले ने की छेड़छाड़।

 नरेश गुप्ता /अयूब खान की रिपोर्ट

महिला स्वास्थ्य कर्मी से मनचले ने की छेड़छाड़।

 

पहला सीतापुर थाना रामपुर कलां क्षेत्र में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहला पर कार्यरत एक महिला स्वास्थ्य कर्मी से मनचले ने की छेड़छाड़। पीड़िता ने दिया थाने में तहरीर
मिली जानकारी के अनुसार  टीकाकरण करने गयी एक गांव में महिला स्वास्थ्य कर्मी से मनचले द्वारा छेड़छाड़ व गंदी गंदी गालियों देने का आरोप लगा है।

पीड़िता ने थाना रामपुर कलां में प्रार्थना पत्र देकर इंसाफ़ की गुहार लगाई है। थाना क्षेत्र के पहला सीएचसी पर तैनात एक महिला स्वास्थ्य कर्मी ने थाने पर दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि उसकी तैनाती थाना क्षेत्र के ईश्वरवारा गांव में है। जो बाहर की रहने वाली है।

कल मंगलवार को सुबह 10:00 बजे जब वह डी पी टी राष्ट्रीय प्रोग्राम का टीकाकरण करने गांव गयी तो गांव का ही मनीष मिश्र पुत्र स्वo कृष्ण चंद्र मिश्र व बसन्त पुत्र बीरेंद्र मिश्र ने उसको गालियां दी और अश्लील हरकतें करने लगा विरोध करने पर  रजिस्टर फाड़ दिया इस संबंध में सीएचसी अधीक्षक डॉ आशीष वर्मा ने बताया कि उसे कई बार समझने का प्रयास किया गया था

ग्राम प्रधान से भी शिकायत की गई पर  यह युवक करीब छह माह से नही मान रहा था। काफी समझाने का प्रयास भी किया जाए  चुका है मगर नतीजा शून्य रहा आज फिर उसने हरकत की हैजिस कारण पीड़िता ने थाने पर मनचले के खिलाफ तहरीर देकर सुरक्षा व इंसाफ की गुहार लगाई है।इस संबंध में एस ओ रामपुर कलां से बात करने का प्रयास किया गया परंतु किसी कारणवश  बात नही हो सकी।

Comments