नशेड़ी युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

नशेड़ी युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मोतीगंज/बीकापुर

(फैजाबाद)अयोध्या।

   नशेड़ी युवक की परिजनों से रुपये को लेकर हुई कहासुनी के बाद नाराज हुऐ नशेड़ी ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया जानकारी होनी पर परिजनों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा करवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार बीकापुर कोतवाली के पुलिस चौकी मोतीगंज क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा कनावा के मजरे पूरे उनौलियन निवासी भगवान दत्त तिवारी का 28 वर्षीय पुत्र श्रीकृष्ण तिवारी नशेड़ी प्रवृत्ति का व्यक्ति था। जो आये दिन नशा करने के लिए घरवालों से पैसे की मांग किया करता था।मांग के मुताबिक पैसा ना मिलने पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की धमकी दिया करता था।और पूरे परिवार को परेशान किया रहता था।अनहोनी की डर से परिजनों को मजबूर होकर उसे नशे के लिए पैसा देना पड़ता था।                  मृतक के पिता के अनुसार बुधवार की शाम उसके नशेड़ी पुत्र द्वारा दिवाली पर खर्चे के लिए 2500 रुपये की मांग की गई। किंतु परिजन उसे ₹500 ही दे सके। जिससे नाराज नशेड़ी युवक ने परिजनों से चोरी चुपके कमरे में जाकर छत में लगे हुक से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घरवालों को घटना की जानकारी होने पर पूरे परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना परिजनों द्वारा स्थानीय पुलिस चौकी मोतीगंज को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा करवाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक विवाहित था जिसके 3 छोटे-छोटे बच्चे भी हैं।

     इस संबंध में पुलिस चौकी मोतीगंज के उपनिरीक्षक उमेश वर्मा ने बताया कि घटना से संबंधित कोई तहरीर नहीं मिली है।मृतक युवक के परिजनों की सहमति पर शव का पंचनामा करवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
Loading...
Loading...

Comments