तस्लीमा नसरीन का आया ये बयान, सलमान ने किया था महिला डांसर के साथ डांस

तस्लीमा नसरीन का आया ये बयान, सलमान ने किया था महिला डांसर के साथ डांस

हाल ही में सलमान खान और कटरीना कैफ बांग्लादेश टी-20 क्रिकेट मैचों की ग्रैंड ओपनिंग सेरिमनी पर पहुंचे थे। इस मौके पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना वाजिद भी शामिल थीं। कार्यक्रम में दोनों स्टार्स ने स्टेज पर दमदार परफॉर्मेंस दी परन्तु लेखिका तसलीमा नसरीन को ये पसंद नहीं आया। 

उन्होंने सलमान और कटरीना की इस परफॉर्मेंस पर सवाल उठाए हैं। तसलीमा नसरीन ने ट्विटर पर सलमान की एक तस्वीर साँझा की है जिसमें वो महिला डांसर्स के साथ परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा है, 'सलमान खान, कैटरीना कैफ और अर्धनग्न लड़कियां कल रूढ़िवादी मुस्लिम देश बांग्लादेश में कामुक गीतों पर नृत्य कर रहे थे। 

दर्शकों में हिजाबी, बुर्केवाली, दाढ़ी वाले मुल्ला ये देखकर बहुत खुश हो रहे थे। वे उन सभी गैर-इस्लामिक चीजों को पसंद करते हैं जो दूसरे देश से आई हों।' तस्लीमा नसरीन की इस पोस्ट पर का कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसके खिलाफ हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'लोगों को अपनी बीवी,बहन,और बेटियां बुर्के में चाहिए पर दूसरे की नहीं। मूर्ख कौन हुआ।

आखिरकार ये महिलाएं ही! जो धर्म के नियम पालन करने के लिए कहीं न कहीं शोषित हो रही हैं।' इस इवेंट के बाद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी साँझा की। इसमें सलमान ब्लू टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं, वहीं कटरीना ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग दिखीं। सलमान ने फोटो पर कैप्शन दिया, 'प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ कटरीना और मैं...उनसे मिलना खुशी और सम्मान की बात थी।'

Comments