के सीरीज़ का ओप्पो का पहला स्मार्टफोन: ओप्पो के1

के सीरीज़ का ओप्पो का पहला स्मार्टफोन: ओप्पो के1

अग्रणी ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड, ओप्पो कला एवं इनोवेटिव टेक्नाॅलाॅज से पूर्ण उत्पाद प्रदान करने के लिए समर्पित है। इसने आज ओप्पो के1 के लाॅन्च के साथ के-सीरीज़ में प्रवेश की घोषणा की। ओप्पो के1 12 फरवरी से 16,990 रु. में फ्लिपकार्ट पर मिलना शुरु होगा। यह दो कलर वैरिएंट्स- प्यानो ब्लैक और एस्ट्रल ब्लू में आएगा। 


ओप्पो के1 का मूल्य बहुत किफायती है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और 6.41 इंच की स्क्रीन है, जो ग्राहकों को उनके पसंदीदा शो एवं मूवीज़ हाई डेफिनिशन में दिखाती है। इस नई डिवाईस में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा और क्वालकोम स्नैपड्रैगन 660 मोबाईल प्लेटफाॅर्म है, जिसके कारण यह हैवी एप्लीकेशन्स    को सपोर्ट करने के लिए उत्तम है।

ओप्पो के1 में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 है और यह 4जीबी रैम 64 जीबी रोम मैमोरी के साथ आता है, जिसके कारण इसकी स्पीड व परफाॅर्मेंस बेहतर है। 

डिस्प्ले व डिज़ाईन


ओप्पो के1 में 6.41 इंच की एमोलेड फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 2340×1080 पिक्सल का ीन रिज़ाॅल्यूशन है। ओप्पो के1 में कोर्निंग गोरिल्ला 5 ग्लास का उपयोग हुआ है, जो मोबाईल फोन को ज्यादा सुरक्षा प्रदान करता है,

क्योंकि 80 प्रतिशत समय यह पानी में 1.6 मीटर गहराई तक सुरक्षित रहता है तथा कठोर सतह पर कंधे की ऊँचाई से गिरने पर भी सुरक्षित रहता है। यह डिवाईस 91 प्रतिशत का उच्च स्क्रीन-टू-बाॅडी अनुपात प्रदान करती है तथा इसमें डिस्प्ले में सबसे ऊपर वाटरड्राॅप नाॅच है, जहां पर फ्रंट फेसिंग कैमरा स्थित है।
फ्रंट व रियर कैमरा से ज्यादा स्पष्ट  फोटोग्राफी


ओप्पो डिवाईस अपने कैमरा के लिए प्रसिद्ध होती हैं। इसलिए ओप्पो के1 में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा तथा एफ2.0 एपर्चर है, जो सर्वश्रेश्ठ सेल्फी कैप्चर करता है। इसमें एआई ब्यूटिफिकेशन के साथ 16 मेगापिक्सल$2 मेगापिक्सल का ड्युअल रियर कैमरा है। ओप्पो के1 में एआर स्टिकर हैं, जो पिक्चर्स के आदान-प्रदान को रोचक बना देते हैं तथा आपको ज्यादा पर्सनलाईज़ेशन प्रदान करते हैं।

बेहतरीन अनुभव के लिए शक्तिशाली बैटरीयुक्त ओप्पो के1 में 3600 एमएएच (टिप) और 3500 एमएएच (मिन) बैटरी है, इसलिए आपको फोन बार बार चार्ज करने की कोई चिंता नहीं रहेगी।
कलर ओएस5.2 - स्मार्ट एवं प्रभावशाली 


एन्ड्राॅयड 8.1 ओरियो पर आधारित ओप्पो में कलरओएस 5.2 यूज़र्स को ज्यादा स्मार्ट इंटरैक्टिव अनुभव प्रदान करता है। नए ओप्पो के1 में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी रोम है, जो समर्पित मैमोरी कार्ड स्लाॅट द्वारा 256 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। 

ओप्पो स्मार्टफोन पहली बार फ्लैट 90 प्रतिशत के बायबैक ऑफर  के साथ आ रहा है। यह ऑफर 8 महीनों के लिए लागू होगा। इसके अलावा इस पर अतिरिक्त बैंक छूट दी जा रही है। इसका मतलब है कि ग्राहक बायबैक अवधि में ओप्पो के1 लगभग ज़ीरो मूल्य पर प्राप्त कर सकते हैं।
ओप्पो के1 का मूल्य 16,990 रु. है, जो 8 महीनों तक के लिए 15,300 रु. के बायबैक और 1690 रु. की अतिरिक्त बैंक छूट के साथ मिलेगा।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments