फिल्म पानीपत का नहीं चला जादू, जानिए कितने कमाए

फिल्म पानीपत का नहीं चला जादू, जानिए कितने कमाए

अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त द्वारा अभिनीत 'पानीपत' (Panipat) 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज होने के साथ ही फिल्म पानीपत ने बढ़िया कमाई करने की पूरी कोशिश की है, किन्तु फिल्म के आंकड़े बेहद धीमी गति से आगे बढ़ रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, फिल्म बीते सोमवार को 2.50 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई है.

इस हिसाब से फिल्म ने चार दिनों में 20 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है. ऐतिहासिक घटना पर आधारित इस फिल्म को क्रिटिक्स से तो बढ़िया रिस्पॉन्स मिला ही है, साथ ही दर्शकों में भी फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था.  लेकिन अर्जुन कपूर, कृति सेनन  और संजय दत्त की इस फिल्म को कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो' से कड़ी टक्कर मिल रही है, जिससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है.

जहां महाराष्ट्र और इसके आस-पास के इलाकों में पानीपत को बढ़िया रिस्पांस मिला है, तो वहीं दिल्ली, यूपी और पंजाब जैसे इलाकों में फिल्म अपनी छाप छोड़ने में थोड़ी पीछे रही. यहां तक कि राजस्थान और उसके इर्दगिर्द के क्षेत्रों में जाट समुदाय ने फिल्म में महाराजा सूरजमल के रोल को लेकर इसे प्रतिबंधित करने की भी मांग की थी. इससे अलग अर्जुन कपूर की पानीपत ने पहले दिन 4 से 4.5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

Comments