सालों बाद पर्दे पर वापसी करेंगी ये तीन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़

सालों बाद पर्दे पर वापसी करेंगी ये तीन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़

पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन आख़िरकार 10 साल के लम्बे गैप के बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं। सुष्मिता ने इसका एलान कर सोशल मीडिया के तहत कर दिया है। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर अपनी वापसी के बारे में जानकारी दी है। सुष्मिता ने लिखा- मैं हमेशा उस प्यार की प्रशंसक रही हूं, जिसमें धैर्य होता है। इस ख़ूबी की वजह से मैं अपने फैंस की फैन हूं।

उन्होंने 10 साल तक पर्दे पर मेरी वापसी का इंतज़ार किया। इस दौरान वो मुझे हर क़दम पर प्रेरित करते रहे, वो भी बिना किसी शर्त के। मैं सिर्फ़ आपके लिए लौट रही हूं। फिलहाल सुष्मिता ने अभी अपने कमबैक प्रोजेक्ट का ज़िक्र इस पोस्ट में नहीं किया है।

जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता आख़िरी बार 2010 की फ़िल्म नो प्रॉब्लम में नज़र आयी थीं, जिसे अनीस बज़्मी ने डायरेक्ट किया था। अनिल कपूर, संजय दत्त और अक्षय खन्ना ने लीड रोल्स निभाये थे। इस फ़िल्म में कंगना रनौत भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थीं। इसके बाद वो हिंदी सिनेमा के पर्दे पर दिखायी नहीं दीं। हालांकि 2015 में सुष्मिता ने निर्बाक में काम किया था, जो बंगाली फ़िल्म थी। 

इस फ़िल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया था। सुष्मिता की कमबैक फ़िल्म की ज़्यादा जानकारी तो अभी नहीं आयी है, मगर माना जा रहा है कि फ़िल्म 2020 में आ सकती है। 2020 में कमबैक करने वाली दूसरी एक्ट्रेस पूजा भट्ट हैं, जो करीब 11 वर्ष बाद बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी। फ़िल्म है सड़क 2, जिसे उनके डैड महेश भट्ट निर्देशित कर रहे हैं, जबकि फ़िल्म में आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। पूजा फ़िल्म में संजय दत्त के साथ ही दिखेंगी। यह फ़िल्म इन दोनों कलाकारों की हिट फ़िल्म सड़क का पार्ट 2 है। पूजा की आख़िरी स्क्रीन प्रेज़ेंस 2009 की फ़िल्म सनम तेरी क़सम है, जिसमें उनके साथ सैफ़ अली ख़ान नज़र आये थे। 

2020 में कमबैक कर रहीं तीसरी अदाकारा शिल्पा शेट्टी हैं। शिल्पा साबिर ख़ान निर्देशित फ़िल्म निकम्मा से पर्दे पर लौटेंगी। इस फ़िल्म में अभिमन्यु दसानी लीड रोल में हैं। शिल्पा ने आख़िरी बार 2007 में आयी फ़िल्म अपने में एक किरदार निभाया था। इस फ़िल्म के तहत धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल पहली बार साथ आये थे। इसके बाद शिल्पा 2008 में दोस्ताना और 2014 में ढिश्कियाऊं में स्पेशल डांस नंबर करती नज़र आयीं। ढिश्कियाऊं का उन्होंने निर्माण किया था। 

Comments