अलग-अलग विवाद में पुलिस ने तीन आरोपियों को भिजवाया जेल तिन्दवारी(बाँदा) की टॉप खबरे

अलग-अलग विवाद में पुलिस ने तीन आरोपियों को भिजवाया जेल तिन्दवारी(बाँदा)  की टॉप खबरे

अलग-अलग विवाद में पुलिस ने तीन आरोपियों को भिजवाया जेल

तिन्दवारी(बाँदा)।

पति व सास के विवाद पर पत्नी ने थाने में तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया। सभी आरोपियों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।वही दूसरी तरफ तमंचे से फायर करने वाले आरोपी को भी तमंचे समेत जेल भेज दिया।

थाना क्षेत्र के मिरगहनी गांव निवासी रामपति पत्नी मुकेश की  तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार को उदयप्रताप, उदयभान पुत्र कामता प्रसाद व सुरजबली पुत्र रामकुमार को 151 में जेल भेज दिया, सोमवार को रामपति के पति मुकेश व सास चुन्नी देवी को लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया था।

वही दूसरी तरफ तेरही माफ़ी गांव के मुन्ना द्विवेदी पुत्र सुरेश द्विवेदी पर अवैध तंमचे से फायर करने के आरोपी लल्लू बाजपेयी  पुत्र ब्रजेश बाजपेयी को भी पुलिस ने  तमंचा समेत गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 307 व 3/25 पर जेल भेज दिया है।

 

मोटरसाइकिल की भिड़ंत में एक युवक जख्मी

तिन्दवारी(बाँदा) ।

एक तेज रफ्तार बाइक ने दूसरे बाइक सवार को टक्कर मारते हुए भाग निकला। गंभीर रूप से घायल को पीएचसी से जिलाअस्पताल रिफर कर दिया गया।क़स्बे के पेट्रोल पंप के समीप बबेरू के ओनौसा गांव निवासी निहाल खान (26) पुत्र भिक्खू  को सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक फिल्मी स्टाइल में टक्कर मारते हुए भाग निकली। टक्कर लगने से हेल्मेट लगाए  बाइक सवार रोड में बिखर गया। जिसके सिर पर गम्भीर चोटे व पैर फैक्चर हो गया,  सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 से पीएचसी व वहां से गंभीर हालत में जिलाअस्पताल रिफर कर दिया गया।

Comments