ट्रको के आमने-सामने की भिड़ंत में चालक की मौत ,खलासी जख्मी

ट्रको के आमने-सामने की भिड़ंत में चालक की मौत ,खलासी जख्मी

कौशल किशोर विश्वकर्मा

तिन्दवारी(बाँदा)।

सोमवार की रात में दो ट्रको के आमने-सामने की भिड़ंत में एक ट्रक चालक की घटना स्थल में दर्दनाक मौत व खलासी गम्भीर रूप से घायल हो गया।लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को पीएचसी पहुँचाया।जबकि घटना के बाद एक ट्रक सहित चालक फरार हो गया।

बेंदा घाट के एक ढाबा के पास रात में हाईवे में मोरम लादे खड़े ट्रक में कबरई से गिट्टी लाद कर अमेठी जा रहा ट्रक सामने से आ रहे वाहन की तेज रोशनी की चकाचौंध से खड़े ट्रक में डंफर ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें चालक अजीम की घटना स्थल में ही दर्दनाक मौत हो गई।

वही खलासी विनोद कुमार गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया तथा उसका सहयोगी विनोद कुमार विश्वकर्मा हादसे में बाल-बाल बच गया।टक्कर इतनी तेज थी कि रात में खेतो में पलेवा कर रहे किसानों व पास के ढाबे पर  सुनाई पड़ी तभी ढाबे वाले दौड़ कर आए,और आनन-फानन में सर्वप्रथम ग्राम बेंदा के पूर्व प्रधान विवेक कुमार सिंह को सड़क दुर्घटना की जानकारी दी ।

सूचना मिलने पर पूर्व प्रधान ने चौकी इंचार्ज अनुरुद्ध प्रताप सिंह को सूचना दी ।वही  यूपी डायल 112  व थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार सिंह , कुरसेजा चौकी प्रभारी भी घटना स्थल पर पहंच गये।घायल को 112 डायल से तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तिंदवारी भेजा गया जंहा पर हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया।

इधर लगभग दो घंटे की  कड़ी मशक्कत के बाद चालक को निकाला गया ।पूर्व प्रधान बेंदा ने रात में ही अपनी जेसीबी मशीन से  ट्रक  की खिड़की को तोड़कर शव को खींचकर बाहर निकलवया ।प्रभारी निरीक्षक ने अपनी सरकारी गाड़ी से ही शव को जिलाअस्पताल की मर्चरी हाउस में रखवाया और ट्रक मालिक व परिजनों को सड़क दुर्घटना की जानकारी दिया।

Comments