इंदिरा गांधी कॉलेज की समस्याओ को लेकर इनसो ने एसडीएम को सौपा ज्ञापन

इंदिरा गांधी कॉलेज की समस्याओ को लेकर इनसो ने एसडीएम को सौपा ज्ञापन

टोहना

आईजी कालेज में विद्यार्थियों को आ रही परेशानियों व नए कोर्स लागू करवाने की मांग पूरी न होने पर आज इनसो ने  इनसो जिला अध्यक्ष जतिन खिलेरी के नेतृत्व में एसडीएम को ज्ञापन सौपा । इनसो कार्यकत्र्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की व इसके बाद  अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। 

इनसो कार्यकत्र्ताओं को आश्वासन दिया है कि 25 अप्रैल   तक उनकी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा। इनसो के जिला प्रधान जतिन खिलेरी ने बताया कि इनसो ने लम्बे समय से  सघर्ष कॉलेज की मांगो को लेकर  इनसो द्वारा शिक्षा मंत्री  उपमंडलाधीश , कॉलेज प्रचार्य को ज्ञापन माध्यम से यह चेतावनी दी गई थी कि यदि 25  अप्रैल तक कालेज में विद्यार्थियों की समस्याओं का हल नहींं किया गया

तो 26 अप्रैल को सभी छात्र आईजी कालेज में समस्या को लेकर सरकार के खिलाफ पर्दशन करने को मजबूर होंगे ।इनसो जिला अध्यक्ष जतिन खिलेरी ने बताया कि कॉलेज की अनेक समस्याओं से वर्तमान में पढ़ रहे छात्र अपने का ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

इनसो जिला अध्यक्ष जतिन खिलेरी ने बताया कॉलेज में मुख्य समस्या । इनसो जिला अध्यक्ष जतिन खिलेरी ने बताया की गर्मी के दिनों में अब कॉलेज में पानी की व्यवस्था बिल्कुल नहीं है। 11 बजे पानी खत्म हो जाता है। लाइब्रेरी के रीडिंग हाल में कोई व्यवस्था नहीं है, धर्मशाला बन गयी है।बिजली की कोई व्यवस्था नहीं है, आये दिन कॉलेज की लाइट खराब रहती है जनरेटर की लाइट भी कुछ कमरों में ही जाती है। पीसीआर की व्यवस्था करें। अनुशासन व्यवस्था का जनाजा निकला हुआ है। 

विद्यार्थी धूप में कक्षाएं लगाते हैं, उनके लिए उचित व्यवस्था करें।  क्लासरूम में।इनसो जिला अध्यक्ष जतिन खिलेरी ने कहा छात्र हितों व उनकी समस्यओं पर सरकार आंख मूंदे बैठी है।इनसो जिला अध्यक्ष जतिन  खिलेरी ने छात्रों की समस्याओं के हल का धम भरते हुए भाजपा सरकार को चेतावनी दी कि अब जुमलो से काम नहीं चलेगा। इनसो जिला अध्यक्ष जतिन खिलेरी  ने कहा विद्यार्थियों के लिए इनसो किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है।

 सरकार की कथनी और करनी में भेद अब इनसो सहन नहीं करेगी।इनसो हल्का अध्यक्ष दीपा धारसूल ने बताया कि एक तरफ तो  छात्र हितों के लिए अगर इनसो को सड़कों पर उतरना पड़ा तो भी उतरेंगे।

इस अवसर पर हलका प्रधान दीपा धारसूल ,इनसो शहरी प्रधान कपिल अरोड़ा,सकती , सूखा , मनोज बिश्नोई, नरेश पिरथला, रनजोत , मोनू शर्मा,  आदि इनसो कार्यकर्ता मौजूद थे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments