ट्राई ऑनग्लोबल ने 2200 से 15000 तक के होम थिएटर सिस्टम के शुभारंभ की घोषणा की

ट्राई ऑनग्लोबल ने 2200 से 15000 तक के होम थिएटर सिस्टम के शुभारंभ की घोषणा की

नई दिल्ली, भारत, 01 अप्रैल, 2019/Digpu/ —

स्मार्ट एलईडी टीवी (Smart LED TV) के भारत के अग्रणी निर्माता, ट्राई ऑनग्लोबल ने अपने होमथिएटर सेगमेंट के लॉन्च के साथ अपने स्मार्ट समाधानों के विस्तार की घोषणा की है।इन्होने भारतीय उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग में एचडी(HD) स्मार्ट एलईडी टीवी का निर्माण 7,990 रुपये से शुरूकिया है। ट्राई ऑनएलईडी टीवी 24 इंचसे 65 इंच तक के सभी वेरिएंट में आते हैं जिनमें एचडी, अल्ट्रा एचडी और 4K अल्ट्राएचडी एलईडी टीवी शामिल हैं।

ट्राई ऑनग्लोबल ने अपने उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार को बेहदमजबूत एलईडी टीवी की सस्ती रेंज से भर दिया है।यह अपने मार्केट सेगमेंट में सबसे अच्छा स्मार्ट एलईडी टीवी का अनुभव प्रदान करने में सफल रहें है। यह कंपनी अपने विनिर्माण प्लांट्स में अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता मानकों का पालन करने वाले उपभोक्ता टिकाऊ वस्तुओं के  उत्पादन के लिए इच्छुक है।
 '' भारत में हमारी ब्रांड पोजिशनिंग हर मौजूदा CRT टीवी को एलईडी के साथ इष्टतम कीमतों पर बेहतरीन गुणवत्ता प्रदान करने पर केंद्रित है," श्री सुमितबजाज, प्रबंधसंचालक, ट्राई ऑनग्लोबल ने कहा। “ हमारे 560 से अधिक सेवा केंद्र पूरे भारत में बिक्री के बाद ग्राहक सहायता पर जोर देते हैं। हमारा मुख्य वितरण नेटवर्क दिल्लीएनसीआर, मुंबई, गुजरात, तमिलनाडु, नागपुर, गुवाहाटी, ओरिस और उत्तर प्रदेश में मौजूद है। हम पूरे देश में अपने डीलर और वितरण नेटवर्क को बढ़ा रहे हैं। वर्तमान में वितरण के लिए पूछताछ (Distribution enquiries) भी जारी है।

होम थिएटर सेगमेंट के बारे में पूछने पर, श्रीबजाज ने कहा, "हम होमथिएटर सिस्टम की एक श्रृंखला लेकर आरहे हैं। पहले चरण में, हमने 6 मॉडल लॉन्च किए हैं, जिसमे पर्ल (Pearl) और क्रिस्टल(Crystal) श्रृंखला के दो मॉडल, डायमंड(Diamond) श्रृंखला का एक मॉडल, ओनिक्स (Onyx) श्रृंखला से एक मॉडल और प्राइम श्रृंखला से दो मॉडल शामिल हैं। हमारा होम थिएटर सिस्टम INR 2,200 से INR 15,000 तक के हैं। वे 12 महीने की वारंटी के साथ आतेहैं और सेवा पैन इंडिया उपलब्धहै। इसके अलावा 7 मॉडल आने वाले समय में लांच होने वाले हैं। ”

भविष्य की संभावनाओं पर टिप्पणी करते हुए, श्री बिरेनचीनारायण देव, निदेशक संचालन, ने कहा, " ट्राई ऑन ग्लोबल को अपने ग्राहकों को गुणवत्ता प्रदान करने के लिए इसकी विनिर्माण शक्ति और समृद्ध विशेषज्ञता द्वारा बढ़ावा दिया गया है।

हम 2019 में एयरकंडीशनर सेगमेंट में भी निवेश कर रहे हैं। हमारी टीम फिक्सस्पीड प्रौद्योगिकी(Fix Speed technology) के साथ-साथ इन्वर्टर प्रौद्योगिकी (Inverter technology) एयरकंडीशनर में उच्चगुणवत्ता वाले कॉपर बॉडी की एक श्रृंखला का उत्पादन कर रही है। हमारे एयरकंडीशनर इस साल के अंत में बाजार में उपलब्ध होंगे। ”

अधिकजानकारीकेलिए, http://www.trionglobal.comपर जाएँ।

डिस्ट्रीब्यूशन पूछताछ के लिए, http://www.trionglobal.com/business-with-us/पर जाएँ ।

Comments