उम्मीद टैलेंट हंट प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

उम्मीद टैलेंट हंट प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

खुटार -

ब्लाक क्षेत्र के शहीद उधम सिंह इंटर कॉलेज रामपुर कला में उम्मीद सेवा संस्था के द्वारा स्कूल के छात्र छात्राओं के द्वारा प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया।

जिसमें लगभग दो सो पचास छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया उम्मीद टैलेंट हंट प्रतियोगिता में ब्लॉक क्षेत्र के अन्य स्कूलों व कालेजों में भी प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया।

उम्मीद सेवा संस्था के जिलाध्यक्ष वीरपाल राठौर ने सभी छात्र छात्राओं को बताया कि उम्मीद सेवा संस्थान गरीब असहाय परिवारों के बच्चों को निशुल्क शिक्षा ग्रहण करायेगी जिसमें उन्हें बच्चों को कापी किताबें व शैक्षिक सामग्री के साथ साथ उच्च शिक्षा के लिए भी बच्चों को प्रेरित किया जाएगा।

उम्मीद सेवा संस्था के द्वारा कराई गई प्रतियोगिताओं में बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया शहीद उधम सिंह इंटर कॉलेज रामपुर कला के प्रधानाचार्य सर्वजीत सिंह व उप प्रधानाचार्य विजयपाल वर्मा ने छात्र छात्राओं को बताया कि इस प्रतियोगिता से बच्चों के मानसिक शक्ति का परीक्षण के साथ-साथ कई अन्य व्यवहारिक बिंदुओं का भी ज्ञान हो जाता है

टैलेंट हंट प्रतियोगिता में संस्था के अध्यक्ष वीरपाल राठौर, जिला उपाध्यक्ष गिरीश पाल, सचिव उदय प्रताप सिंह, आलोक सिंह यादव के साथ-साथ स्कूल के शिक्षक गण मौजूद रहे।

Comments