श्री रामलीला सोसाइटी, वृन्दावन गार्डेन, के द्वारा वृन्दावन गार्डेन,में रामलीला का आयोजन

श्री रामलीला सोसाइटी, वृन्दावन गार्डेन, के द्वारा वृन्दावन गार्डेन,में रामलीला का आयोजन

उन्नाव-

 श्री रामलीला सोसाइटी, वृन्दावन गार्डेन, के द्वारा वृन्दावन गार्डेन, आवास विकास, उन्नाव में कल से प्रारम्भ होने जा रही रामलीला के संदर्भ में वृन्दावन गार्डेन पर एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई ।

कार्यक्रम के महोत्सव प्रमुख  अजीत पाल सिंघ ने सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों का परिचय करवाते हुए सोसाइटी के अध्यक्ष राकेश सिंह को वक्ता के रूप में आमंत्रित किया ।

राकेश सिंह ने छह दिवसीय कार्यक्रम का विवरण प्रस्तुत करते हुए बताया कि दिनांक 10 तारीख को रामजन्म से अहिल्या उद्धार, 11 तारीख को पुष्प वाटिका से धनुष यज्ञ, 12 तारीख को राम वनवास से

लंका दहन, 13 तारीख को विभीषण शरणागत से रावण वध,14 तारीख को भरत मिलाप एवं मोरध्वज, 15 तारीख को राज्याभिषेक, डांडिया नृत्य व फूलों की होली का मंचन किया जाएगा । मुख्य संयोजक राम तनेजा ने समस्त नगरवासियों व विशेषकर स्थानीय लोगों को रामलीला में आने की अपील व आमंत्रण दिया ।

वहीं महामंत्री जी.एस.भदौरिया ने सभी का आभार प्रकट करते हुए स्वल्पाहार हेतु आमंत्रित किया । इस अवसर पर सर्वेश शुक्ला,अवधेश सिंह, अजय शुक्ला,सतीश राजपाल,आशीष शुक्ला,रामजस गुप्ता,नरेश सोनी, वी.वी.सिंह, के.जी.अग्रवाल, रामलली दीक्षित, पवन निगम, जगजीत सिंह, एस.पी. सिंह, रामबली गुप्ता, कमलेश दीक्षित आदि उपस्थित रहे ।

Comments