एचपी गैस प्लांट के बाहर ट्रक के केबिन में आग लगने से एक की मौत, दो झुलसे

एचपी गैस प्लांट के बाहर ट्रक के केबिन में आग लगने से एक की मौत, दो झुलसे

उन्नाव।

औद्योगिक नगरी में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के एचपी गैस प्लांट के कैप्सूल में बीते माह आग लगी थी जबकि आज प्लांट के बाहर खड़े ट्रक में आग लगने से तीन लोग झुलस गए। इनमें से एक ने दम तोड़ दिया जबकि दो गंभीर हैं।

सदर कोतवाली अन्तर्गत दहीचैकी औद्योगिक क्षेत्र के एचपी गैस प्लांट के बाहर सिलिंडर रीफिलिंग कराने को आए ट्रक के केबिन में अचानक आग लग गई। इस आग में झुलस कर एक की झुलस कर मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है।

मंगलवार भोर दही चैकी एचपी गैस प्लांट के बाहर एक गैस सिलेंडर लदा ट्रक खड़ा था। उसके केबिन में चालक और दो अन्य लोग पांच किलो के छोटे सिलेंडर से खाना बना रहे थे

तभी अचानक सिलेंडर ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग भयावह होती चली गई। जिससे लोगों में दहशत फैल गयी। प्लाट कर्मियो ने किसी तरह आग पर काबू पाया लेकिन तब तक एक व्यक्ति की आग में फंसकर मौत हो गयी जबकि दो लोगो को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया।

लोगांे में चर्चा है कि एक बार फिर उन्नाव में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यदि कैप्सूल में विस्फोट हो जाता और आग प्लाण्ट तक पहुंच जाती तो कुछ भी हो सकता था। 

Comments