हमदर्दों ने दारोग़ा पर हमला करके वारंटी को भगा दिया

हमदर्दों ने दारोग़ा पर हमला करके वारंटी को भगा दिया

स्वतंत्र प्रभात

,उन्नाव सदर कोतवाली में तैनात एक दारोग़ा,कोर्ट से फरार चल रहे एक वारंटी को पकड़ने उसके गांव गया और जैसे ही उसे गिरफ़्तार करने लगे तो उसके चहेतों ने दारोग़ा पर हमला बोल दिया।

मारपीट के बीच मौका देख आरोपित युवक भाग निकला ।लेकिन उसके चहेतों ने दारोगा से हाथापाई करते रहे जिसमे दारोग़ा के कपड़े फटगए और बिल्ला आदि भी नोच लिया गया।जानकारी होने पर कोतवाली पुलिस वहाँ पहुँची और मारपीट कर रहे लोगों को पकड़ लाई।

रविवार शाम क़रीब साढ़े पाँच बजे सदर कोतवाली में तैनात दारोग़ा अनिल यादव हमराह सिपाही के साथ सिंगरोसी निवासी फैसल नाम के वारंटी को पकड़ने गए थे।जिसके हाज़िर न होने पर उसके नाम कोर्ट से वारंट जारी हुआ था।दारोग़ा जब गाँव जब गाँव पहुंचे और आरोपित को पकड़ लिया तो उसके चहेतों ने इसका विरोध किया।

विरोध करने पर दारोग़ा और उसके साथ सिपाही मौजूद सिपाही ने पुलिसिया धमक दिखाई तो वह लोग नाराज़ हो गए और दारोग़ा पर हमला बोल दिया।लोगों ने दारोग़ा की पिटाई करने के साथ उसके कपड़े फाड़े और बिल्ला आदि भी नोच दिये।इसकी जानकारी होने पर पहुँची कोतवाली पुलिस ने मारपीट करने वाले युवक को पकड़ लिया।जबकि वारंटी युवक व उसके अन्य साथी वहाँ से भाग गए।coसदर अंजनी कुमार राय ने बताया कि दारोग़ा वारंटी को पकड़ने गए थे जहाँ उनके साथ कुछ लोगों ने अभद्रता की है।

उनमें से एक को पकड़ा गया है जबकि कई अन्य के ख़िलाफ़ कार्यवाही की जा रही है।लोगों ने मार खाई पुलिस ने पिटाई करने वाले युवक को दबोचा,एक आरोपी को कोर्ट के आदेश पर गिरफ्तार करने गए थे दारोग़ा

Comments