बेकाबू ट्रैक्टर पलटा, किशोर की मौत

बेकाबू ट्रैक्टर पलटा, किशोर की मौत

उन्नाव स्वतंत्र प्रभात नसीर खाँन

चकलवंशी। माखी थाना क्षेत्र के अंबहरा गांव जाने वाले मार्ग पर ट्रैक्टर बेकाबू हो पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर चला रहे किशोर की नीचे दबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

थाना क्षेत्र के हंसाखेड़ा गांव निवासी अंकित (15) पुत्र अर्जुन शुक्रवार सुबह अंबहरा ग्राम प्रधान सिद्धनाथ मिश्रा का ट्रैक्टर लेकर यहीं के रामकुमार का खेत जोतने गया था। दोपहर बाद वह खेत जोतकर अंबहरा गांव से अपने घर को चला ही था नहर पुलिया पर अचानक ट्रैक्टर बेकाबू हो पलट गया। ट्रैक्टर चला रहा अंकित उसके नीचे दब गया। पिता अर्जुन के अनुसार अंकित छह भाइयों में सबसे छोटा था। उसने गांव के ही स्कूल में कक्षा चार के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। बताया कि तीसरे नंबर के बेटे बबलू की एक माह पहले लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

अन्य भाइयों में लाले, राहुल, विमलेश व रिंकू हैं। बेटे की मौत से पिता अर्जुन और मां देशपती का बुरा हाल है। एसओ माखी राजबहादुर मौके पर पहुंचे और घटना की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के पिता से तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।...

Comments